Ak Antony की पत्नी ने बताया, BJP में क्यों शामिल हुए उनके बेटे अनिल एंटनी, वीडियो वायरल

स्टोरी शेयर करें


कांग्रेस नेता एके एंटनी की पत्नी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने बेटे अनिल एंटनी के कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल होने के फैसले के बारे में बात करती दिख रही है। वीडियो एक ईसाई ध्यान केंद्र के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है जहां एंटनी की मां एलिजाबेथ ने कांग्रेस के कुछ फैसलों पर नाराजगी व्यक्त की, जिस पार्टी में उनके पति काम करते हैं। उन्होंने कहा कि अनिल की सबसे बड़ी ख्वाहिश राजनीति में आने की थी। हालाँकि, उनके सपने को एक बड़ी बाधा का सामना करना पड़ा जब कांग्रेस ने चिंतन शिविर के दौरान वंशवाद की राजनीति के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित किया।
 

इसे भी पढ़ें: खड़गे का केंद्र पर आरोप, ‘अछूत’ होने के चलते नई संसद के शिलान्यास में तत्कालीन राष्ट्रपति कोविंद को नहीं बुलाया गया

एलिजाबेथ ने कहास कि इसका मतलब यह था कि मेरा बेटा, जो अब 39 साल का है, को अपने भविष्य पर सावधानी से विचार करना होगा। उन्होंने कहा कि एक दिन, उसने मुझे फोन किया और बताया कि पीएमओ ने उनसे संपर्क किया है और उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। जबकि कांग्रेस में हमारी गहरी आस्था है, पार्टी को अपना जीवन समर्पित करने के बाद भी हमने खुद को एक चौराहे पर पाया। अनिल एंटनी ने अपनी मां से कहा कि अगर वह बीजेपी में शामिल होंगे तो उन्हें अच्छे मौके मिलेंगे। उनकी मां ने वीडियो में कहा, अनिल एंटनी को प्रार्थनाओं के कारण राजनीति में नया अवसर मिला। कांग्रेस से भाजपा में जाने से परिवार के अंदर भी कुछ परेशानियों को निमंत्रण मिला। उन्होंने कहा, प्रार्थनाओं से उनका भी समाधान हो गया।
 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष के बिगड़े बोल, PM और खट्टर के लिए उगला जहर, भाजपा ने पूछा- क्या यह है मुहब्बत की दुकान?

अपनी राजनीतिक विचारधारा पर, उन्होंने कहा कि उनके मन में भाजपा के प्रति घृणा थी लेकिन प्रार्थनाओं ने इसे बदल दिया और उन्होंने अपने बेटे के फैसले को उसके पिता से भी सुरक्षित रखा। एके एंटनी को इस घटनाक्रम की जानकारी टेलीविजन चैनलों से ही मिली। फिलहाल पिता-पुत्र के बीच कोई अनबन नहीं है लेकिन एके एंटनी ने अनिल से घर में राजनीति पर चर्चा न करने को कहा है। इस साल अप्रैल में, अनिल एंटनी भाजपा में शामिल हो गए और देश के लिए काम करने के बजाय “एकल परिवार के हितों की सेवा” करने के लिए कांग्रेस नेतृत्व के एक वर्ग की आलोचना की। कांग्रेस में अनिल केरल के डिजिटल मीडिया सेल का नेतृत्व कर रहे थे। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements