संदेशखाली में महिलाओं के विरोध पर बोले अधीर रंजन, TMC को नहीं आती शर्म

स्टोरी शेयर करें


पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर निरंकुश शासन चलाने का आरोप लगाया, जहां किसी भी असहमति जताने वाले को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। चौधरी ने आरोप लगाया कि टीएमसी नेता संदेशखाली में टीएमसी नेता शाहजहां शेख और उनके अनुयायियों के कथित अत्याचारों के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं के खिलाफ अपशब्द बोल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Sandeshkhali के पूर्व विधायक को बंगाल पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, HC ने जमानत देते हुए लगाई फटकार

उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में शेख और उनके समर्थकों द्वारा जमीन हड़पने और महिलाओं पर यौन अत्याचार के आरोपों को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से विरोध प्रदर्शन हो रहा है। टीएमसी के शासन में एक सत्तावादी शासन कायम है, जहां किसी भी असहमति जताने वाले को मामलों में फंसा दिया जाता है, यहां तक ​​कि पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं। पत्रकारों को गिरफ़्तार किया जा रहा है और संपादकों पर मुक़दमे दर्ज किये जा रहे हैं। कुछ टीएमसी नेता महिलाओं को सच बोलने के लिए कलाकार बता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Chai Par Sameeksha: INDIA गठबंधन को बचाने वाली Congress क्या सरकार बनाने में भी सफल रहेगी?

लोकसभा में कांग्रेस के नेता एक वीडियो क्लिप पर टिप्पणी कर रहे थे, जिसमें कथित तौर पर टीएमसी विधायक शौकत मोल्ला को यह आरोप लगाते हुए दिखाया गया था कि संदेशखाली में प्रदर्शनकारी महिलाएं बाहरी थीं जो विपक्षी दलों के इशारे पर कैमरे के सामने काम कर रही थीं। चौधरी ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ ऐसे बयानों के लिए निंदा का कोई भी शब्द पर्याप्त नहीं हो सकता। जो लोग ऐसी बातें कर रहे हैं उन्हें खुद को आईना दिखाना चाहिए। संदेशखाली महिलाओं का विरोध आने वाले दिनों में टीएमसी के पतन की भविष्यवाणी करता है।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements