AAP vs BJP: राघव चड्ढा का बड़ा आरोप, दिल्ली में केजरीवाल सरकार को गिराना चाहती है भाजपा

स्टोरी शेयर करें


आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ओर सांसद राघव चड्ढा ने आज एक बार फिर से भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार को गिराने का भी आरोप लगा दिया है। इसके अलावा फीडबैक यूनिट से जासूसी के भी आरोप पर भी उन्होंने केंद्र सरकार को घेरा। राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा दिल्ली में चुनाव दर चुनाव हारती आई है—अब चोर दरवाज़ा ढूंढ रही है। उन्होंने विधायकों को भी धमकाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हमारे विधायकों को धमकी मिल रही है कि अगर हम उपमुख्यमंत्री के साथ कर सकते हैं, तुम तो सिर्फ़ विधायक हो। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भाजपा अपनी नापाक कोशिशें बंद करे। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने कई बार खूब कोशिश की, हमारे विधायक नहीं तोड़ पाई।
 

इसे भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: BJP का AAP पर निशाना, सुधांशु त्रिवेदी बोले- जो खुद को कट्टर ईमानदार’ कहते थे, वे झूठों के सरदार लगने लगे हैं

युवा नेता ने कहा कि आप के पास प्रचंड बहुमत है। हमारे पास 62 विधायक हैं और भाजपा के पास 8 विधायक हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भाजपा अविश्वास प्रस्ताव की आड़ में विधायक ख़रीद कर सरकार गिराना चाहती है। जैसे मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र तक सरकारें गिराई। ये आप के विधायक को विक्लप दे रहे हैं। भाजपा में आ जाओ या CBI-ED जेल में डाल देगी। राघव चड्ढा ने साफ तौर पर कहा कि चीन-पाकिस्तान से कैसे लड़ना है इस पर एजेंसियों का ध्यान नहीं है लेकिन वो मनीष सिसोदिया को जेल में डालती हैं। जिसके पास कोई एजेंसी नहीं, अगर वो प्रधानमंत्री, भाजपा नेताओं की जासूसी करवाता है तो क्या Raw-IB सोई हुई थी? अगर ये संभव है तो राष्ट्रीय सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह है। 
 

इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर मुफ्त बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा : केजरीवाल

राघव चड्ढा ने कहा कि फीडबैक यूनिट मनीष सिसोदिया पर एक और मनगढ़ंत मामला है। एक उपमुख्यमंत्री 8 साल तक केंद्र सरकार के सबसे बड़े नेताओं की जासूसी करता है। NIA, IB, RAW का पता नहीं चला? सबसे पहले ऐसे आला अधिकारियों को सस्पेंड करें। इसके अलावा उन्होंने फर्जी आईएएस का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता किरेन पटेल पीएमओ के अतिरिक्त निदेशक कश्मीर में बनकर रहता है। जो Z+ सुरक्षा, 2 जैमर दावे, 50 गनमैन लेकर चलता है, 5 सितारा होटल में रहता है। इसकी जांच एजेंसिया जांच नहीं करती क्योंकि ये बीजेपी का कार्यकर्ता है। वो मनीष सिसोदिया को जेल में डालती हैं। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements