पापा Shah Rukh Khan की फिल्म के साथ थिएटर डेब्यू करेंगी Suhana Khan, निर्देशन करेंगे सुजॉय घोष

स्टोरी शेयर करें

Shah Rukh Khan Instagram

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। सुहामना अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपने स्मार्ट फैशन स्टाईल के लिए भी मशहूर हैं। किंग खान की लाड़ली जल्द ही सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं।

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। सुहाना अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपने स्मार्ट फैशन स्टाईल के लिए भी मशहूर हैं। किंग खान की लाड़ली जल्द ही सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं। सुहाना खान, जोया अख्तर की आगामी फिल्म द आर्चीज़ के साथ अपने अभिनय डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यह सुहाना का ओटीटी डेब्यू होगा। इसके अलावा एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि सुहाना अपने थिएटर डेब्यू के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं। नये प्रोजेक्ट में  उनके साथ कोई और नहीं बल्कि उनके सुपरस्टार पिता शाहरुख खान होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख अपनी बेटी की पहली थिएटर रिलीज का निर्माण कर सकते हैं। 

शाहरुख और सुहाना खान की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे सुजॉय घोष

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार निर्माताओं ने कहानी 2 फेम फिल्म निर्माता सुजॉय घोष को इस परियोजना का निर्देशन करने के लिए चुना है। एक करीबी सूत्र ने प्रमुख दैनिक को बताया, “शाहरुख खान और सुजॉय घोष ने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत बदला में निर्माता और निर्देशक के रूप में एक साथ काम किया है। यह जोड़ी अब इस फिल्म के लिए कई भूमिकाओं में फिर से साथ आएगी। यह एक एक्शन थ्रिलर है होगी। फिल्म से जुड़ी और जानकारी अभी प्राइवेट रखी गयी हैं। सुजॉय भी निर्देशक के रूप में एक नई शैली तलाशने के लिए उत्साहित हैं।

यह फिल्म ‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद मार्फ्लिक्स और एसआरके की रेड चिलीज़ के सहयोग को भी चिह्नित करेगी। सूत्र ने आगे कहा, “सिद्धार्थ आनंद एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और शाहरुख फिल्म निर्माता के साथ मिलकर फिल्म के लिए बड़े एक्शन ब्लॉक बनाने में सहयोग कर रहे हैं। विचार सर्वोत्तम संसाधनों के साथ एक समझौताहीन सिनेमाई अनुभव प्रदान करना है।”

शाहरुख खान के लिए आगे क्या है?

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अगली बार नयनतारा के साथ जवान में नजर आएंगे। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विजय सेतुपति भी हैं। सुपरस्टार के पास तापसी पन्नू के साथ डंकी भी है।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements