प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण San Diego Comic-Con में Project K को करेंगे लॉन्च

स्टोरी शेयर करें

साइंस-फिक्शन फंतासी थ्रिलर ‘प्रोजेक्ट के’ अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में है। फिल्म को नाग अश्विन ने निर्देशित किया है और इसके तेलुगु सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने अपने प्रभावशाली पोस्टर और झलकियों के साथ प्रशंसकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है।

साइंस-फिक्शन फंतासी थ्रिलर ‘प्रोजेक्ट के’ अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में है। फिल्म को नाग अश्विन ने निर्देशित किया है और इसके तेलुगु सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने अपने प्रभावशाली पोस्टर और झलकियों के साथ प्रशंसकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है। वैजंती मूवीज द्वारा निर्मित, प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। अब, बहुप्रतीक्षित भारतीय बड़े बजट की विज्ञान-फाई फिल्म सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) में प्रतिभाओं की उपस्थिति में विशेष फुटेज का अनावरण करेगी।

 

एसडीसीसी उत्सव की शुरुआत करते हुए, वैजयंती मूवीज 19 जुलाई को एक ओपनिंग नाइट पार्टी के हिस्से के रूप में प्रशंसकों को फिल्म देखने की पेशकश करेगी। अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी, “बड़ी खबर… अमिताभ – प्रभास – दीपिका – कमल हासन: ‘प्रोजेक्ट के’ शीर्षक, ट्रेलर, रिलीज की तारीख का अनावरण कॉमिक कॉन, यूएसए में किया जाएगा… तारीख अंकित करें: 20 जुलाई 2023। प्रोजेक्टK इतिहास रचने के लिए तैयार है, #SanDiegoComicCon पर डेब्यू करने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी। कमल हासन,  प्रभास, दीपिकापादुकोण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नागअश्विन फिल्म के शीर्षक, ट्रेलर और रिलीज की तारीख का अनावरण करने के लिए यूएसए जाएंगे।”

20 जुलाई को, फिल्म की टीम दीपिका, प्रभास और हासन के साथ “दिस इज प्रोजेक्ट के: फर्स्ट ग्लिम्प्स ऑफ इंडियाज माइथो-साइंस-फाई एपिक” नामक एक पैनल की मेजबानी करेगी, जिसके दौरान फिल्म का पूरा शीर्षक, टीज़र ट्रेलर और रिलीज की तारीख का खुलासा किया जाएगा।

दिलचस्प बात यह है कि सितारे एसडीसीसी के सबसे बड़े मंच पर प्रदर्शन में भी शामिल होंगे। निर्माताओं ने एक बयान में कहा, “यह विशेष कार्यक्रम मेहमानों को उनकी मनोरम कहानी, भविष्य की सेटिंग और फिल्म से प्रेरित ‘स्पाइस पंक’ सौंदर्य के साथ भारत के सबसे महत्वाकांक्षी सिनेमाई ब्रह्मांड में ले जाएगा।”


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements