Mithun Chakraborty को पीएम मोदी ने किया फोन, सेहत का ख्यान नहीं रखने पर लगाई एक्टर की डांट

स्टोरी शेयर करें

अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती, जिन्हें हाल ही में कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, को आखिरकार सोमवार, 12 फरवरी को छुट्टी दे दी गई। उन्हें इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना का पता चला था। अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट करते हुए, अभिनेता ने अब कहा है कि वह ‘बिल्कुल ठीक’ हैं और अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने यह भी साझा किया कि उनके स्वास्थ्य संबंधी अपडेट के लिए उन्हें रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया था। हालांकि, दिग्गज अभिनेता ने कहा कि ‘उन्हें अपने स्वास्थ्य का ख्याल न रखने के लिए डांट पड़ी थी। उन्होंने आगे कहा कि वास्तव में कोई समस्या नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं। मुझे अपने खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा। चलो देखते हैं, मैं जल्द ही काम करना शुरू कर सकता हूं, शायद कल से।

सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद मिथुन चक्रवर्ती को 10 फरवरी को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद कई डॉक्टरों और चिकित्सकों ने उनकी स्वास्थ्य स्थितियों की समीक्षा की थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता को एमआरआई सहित कई नैदानिक ​​परीक्षणों से भी गुजरना पड़ा।

मिथुन की छुट्टी से पहले, अस्पताल ने कहा कि अभिनेता ”अच्छी तरह से स्वस्थ हो रहे हैं, पूरी तरह से सचेत हैं, स्वस्थ हैं और सक्रिय हैं।”

मिथुन चक्रवर्ती के साथ वास्तव में क्या हुआ?

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को ऊपरी दाहिने हिस्से में कमजोरी की शिकायत के बाद 10 फरवरी को अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया था। कोलकाता के निजी अस्पताल में मस्तिष्क के निचले हिस्से की एमआरआई सहित आवश्यक प्रयोगशाला और रेडियोलॉजी जांच की गई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली, निर्देशक पथिकृत बसु, पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार, अभिनेत्री देबाश्री सहित कई लोकप्रिय हस्तियां दिग्गज स्टार से मिलने आईं।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements