Neha Kakkar ने प्रेग्नेंसी और तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं मानसिक और शारीरिक रूप से थक गई थी

स्टोरी शेयर करें

Neha Kakkar Instagram

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ पिछले कुछ समय से टेलीविजन की दुनिया से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2022 में इंडियन आइडल शो को जज करती नजर आई थीं। फिलहाल वह अपने कॉन्सर्ट करती रहीं। इस बीच रोहनप्रीत सिंह से उनके तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ पिछले कुछ समय से टेलीविजन की दुनिया से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2022 में इंडियन आइडल शो को जज करती नजर आई थीं। फिलहाल वह अपने कॉन्सर्ट करती रहीं। इस बीच रोहनप्रीत सिंह से उनके तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इतना ही नहीं ये भी खुलासा हुआ कि नेहा प्रेग्नेंट थीं। इन खबरों अफवाहों पर अब आखिरकार गायिका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

प्रेग्नेंसी और तलाक की अफवाहों पर बोलीं नेहा कक्कड़

पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह ने 2021 में नेहा कक्कड़ से प्रेम विवाह किया था। दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर और बाहर पीडीए में निवेश करते हुए देखा जाता है। लेकिन पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, जिससे उनके फैंस भी हैरान हैं। नेहा कक्कड़ ने इसके पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि जब से उनकी शादी हुई है तब से सिर्फ दो ही अफवाहें उड़ रही हैं। कक्कड़ ने कहा, “एक तो मैं गर्भवती हूं और दूसरा, मैं तलाक ले रही हूं। ऐसी खबरें सुनकर बहुत दुख होता है। लोग गपशप के लिए कुछ भी कहते हैं, लेकिन मैं इन सब पर ध्यान नहीं देने की कोशिश करती हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि सच्चाई क्या है।” 

नेहा कक्कड़ कहती हैं, ‘मैं मानसिक और शारीरिक रूप से थक गई थी।’

नेहा ने टीवी से ब्रेक लेने के पीछे की वजह भी बताई। गायिका ने कहा यह ब्रेक मेरे लिए ज़रूरी था। मैं मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत थक गया था। मैं उनमें से हूं जो जब भी कोई शो करती हूं तो अपना 100 प्रतिशत देती हूं। गायिका ने कहा एक समय ऐसा आया जब कुछ भी मेरे नियंत्रण में नहीं था। मैंने कम उम्र में ही इस इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था। इसलिए आपके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के लिए ऐसा करना जरूरी था. लेकिन अब मैं पूरी ऊर्जा के साथ वापस आ गया हूं।

अन्य न्यूज़


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements