Shoaib Ibrahim जैसे मशहूर डांसर को पछाड़कर Jhalak Dikhhla Jaa 11 की ट्रॉफी उठाएंगी Manisha Rani?

स्टोरी शेयर करें

झलक दिखला जा 11 का ग्रैंड फिनाले इस वीकेंड हो रहा है। झलक दिखला जा 11 में इस बार जज थे मलाइका अरोड़ा, अरशद वारसी और फराह खान। प्रशंसकों ने टॉप 5 में बने रहने के लिए शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, श्रीराम चंद्रा, मनीषा रानी और धनश्री वर्मा को वोट दिया। और अब, उनमें से एक झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी उठाएगा। दर्शकों के लिए वोटिंग लाइनें खुली हैं इनमें से एक प्रतियोगी शो जीतता है। वोटों के बारे में बात करते हुए, बॉलीवुडलाइफ ने एक पोल आयोजित किया जिसमें पूछा गया कि टॉप 5 फाइनलिस्ट में से कौन सा है। और यहां हम चुनाव परिणामों के साथ हैं।

झलक दिखला जा 11 के विजेता पोल नतीजे

शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, श्रीराम चंद्रा, मनीषा रानी और धनश्री वर्मा में से कौन जीतेगा ट्रॉफी? हमने चुनाव परिणामों को घटते क्रम में संकलित किया है। निम्नतम से उच्चतम तक वोट प्राप्त करने वाले प्रतियोगी निम्नलिखित हैं।

अद्रिजा सिन्हा को मिले सबसे कम वोट- 7.2%

झलक दिखला जा 11 के लिए आकाश थापा के साथ जोड़ी बनाने वाली डांसर अद्रिजा सिन्हा को अन्य मशहूर हस्तियों की तुलना में सबसे कम वोट मिले हैं, जिनका वह मुकाबला कर रही हैं। माना कि ये जानी मानी हस्तियां हैं लेकिन एड्रिजा का टैलेंट भी कम नहीं है।

श्रीराम चंद्रा को चार प्रतियोगियों में से दूसरे सबसे कम वोट मिले – 11.3%

गायक से नर्तक बने श्रीराम चंद्रा ने पिछले कुछ हफ्तों में अपने नृत्य कौशल से सभी को प्रभावित किया है। और यह सब झलक दिखला जा 11 के लिए धन्यवाद है। गायक के प्रशंसक उन्हें इंडियन आइडल के बाद मंच पर देखकर बेहद खुश हैं। उनका एक मजबूत फैनबेस भी है. कौन जानता है, ग्रैंड फिनाले की रात टाई उनके पक्ष में हो सकती है।

दूसरे नंबर पर आएंगे शोएब इब्राहिम? कुल वोट का 29.9% वोट मिले

प्रसिद्ध टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम झलक दिखला जा 11 के सबसे लोकप्रिय सेलेब्स में से एक हैं। अभिनेता इस शो के लिए अपना सब कुछ दे रहे हैं और इसे अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ और अपने बेटे रुहान के लिए जीतना चाहते हैं। एक गैर-नर्तक से लेकर अब एक नर्तक बनने तक, शोएब ने एक अविश्वसनीय यात्रा की। क्या वह ट्रॉफी उठाने से चूक जायेंगे?

मनीषा रानी उठाएंगी ट्रॉफी? सबसे ज्यादा वोट मिले; अकेले 50% से अधिक 

बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगी मनीषा रानी कुल वोटों के 51.6% के साथ सूची में सबसे आगे हैं। मनीषा की पृष्ठभूमि और प्रशंसकों के साथ उनकी कनेक्टिविटी ने उन्हें बहुत हिट बना दिया है। इसके अलावा वह झलक दिखला जा 11 में भी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं।

लेकिन झलक दिखला जा 11 में धनाश्री वर्मा का योगदान भुलाया नहीं जा सकता है. वह दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय भी हैं। कई YouTubers और प्रभावशाली लोग प्रशंसकों से धनश्री के लिए वोट करने के लिए कह रहे हैं। उसके चार्ट में शीर्ष पर पहुंचने की उच्च संभावना है।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements