Ibrahim Ali Khan और Palak Tiwari ने नये साल पर साथ गुजारा वक्त, मीडिया को देखा तो छुपा लिया चेहरा | Video Viral

स्टोरी शेयर करें

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को अक्सर एक साथ देखा गया है। दोनों युवाओं को समय-समय पर एक साथ एयरपोर्ट पर भी बाहर निकलते देखा गया है। दोनों ने नए साल की पूर्वसंध्या एक साथ बिताई और जब लोगों ने उनकी तस्वीरें खींचने की कोशिश की तो इब्राहिम ने अपना चेहरा हाथों से छिपा लिया। दिलचस्प बात यह है कि यह दो साल बाद आया है जब पलक तिवारी ने इब्राहिम के साथ देखे जाने पर अपना चेहरा छुपा लिया था।

 

इब्राहिम अली खान को पलक तिवारी के साथ देखा तो छिपा लिया चेहरा

इब्राहिम अली खान, जो सैफ और अमृता सिंह के बेटे हैं, को नए साल की पूर्व संध्या पर पलक तिवारी के साथ देखा गया था। जब पपराज़ी ने उन्हें देखा तो दोनों अपनी कार की पिछली सीट पर बैठे थे। हालाँकि, जब उन्होंने उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिक करने की कोशिश की, तो इब्राहिम ने अपने हाथों से अपना चेहरा छुपाना चुना।

कुछ समय पहले, 2022 में, एक ऐसी ही घटना घटी थी जब पपराज़ी ने एक साथ उनकी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की थी और पलक क्लिक होने से बचने के लिए झुक गईं। हालाँकि, इब्राहिम कैमरे के सामने मुस्कुराए। ऐसा लगता है जैसे पासा पलट गया है! ऐसी अफवाह है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

जब पलक ने कबूला इब्राहिम से प्यार करने की बात

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक पूर्व साक्षात्कार में, पलक ने इब्राहिम के साथ अपने समीकरण के बारे में बात की थी। उसने कहा, “वह एक दोस्त है। मुझे सामाजिक (सभाओं) में उससे मिलना पसंद है, जैसे कि जहां भी हम आपसी दोस्तों के साथ जा रहे हों, लेकिन ऐसा नहीं है कि हम हर दिन (मैसेज) जैसे हैलो या कुछ और करते हैं। लेकिन हां, वह है कोई ऐसा व्यक्ति जिसका मैं शौकीन हूं।”

पलक आखिरी बार ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आई थीं। इसी बीच इब्राहिम अली खान भी बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements