Emraan Hashmi का ताजा इंटरव्यू खड़ा कर सकता है विवाद? बॉलीवुड को लेकर किए कई बड़ा खुलासे, साउथ फिल्मों की तारीफ की

स्टोरी शेयर करें

अभिनेता इमरान हाशमी जल्द ही तेलुगु फिल्म ओजी में नजर आएंगे, जिसमें वह पवन कल्याण के साथ नकारात्मक भूमिका निभाएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा कि उन्होंने कभी साउथ इंडस्ट्री में फिल्म करने के बारे में नहीं सोचा था, विलेन के तौर पर तो दूर की बात है। अभिनेता ने हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म टाइगर 3 में खलनायक की भूमिका निभाई।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, इमरान ने कहा कि वह दक्षिण फिल्म उद्योग की ओर आकर्षित हुए क्योंकि ओजी में उन्होंने जो किरदार निभाया था वह अच्छी तरह से लिखा गया था। इमरान ने फिल्म के निर्देशक सुजीत की भी सराहना की और उन्हें “महान” बताया। उन्होंने खुलासा किया कि सुजीत एक विशाल कैनवास पर फिल्म बना रहे हैं।

इमरान हाशमी के पास हिंदी फिल्म उद्योग में मजबूत काम है और उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उन्होंने कहा कि दक्षिण में फिल्म निर्माताओं की कार्य नीति अलग है। उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि दक्षिण के फिल्म निर्माता हमसे (हिंदी सिनेमा में) कहीं अधिक अनुशासित हैं। वे अपनी फिल्म पर खर्च होने वाला हर पैसा स्क्रीन पर दिखाते हैं।”

अभिनेता का मानना है कि हिंदी फिल्म उद्योग में, गलत विभागों में पैसा बर्बाद किया जाता है, और स्क्रीन पर दिखाई नहीं देता है। अभिनेता ने कहा कि दक्षिण की फिल्मों में सुंदरता होती है, खासकर जब दृश्य प्रभावों की बात आती है। टाइगर 3 स्टार ने आगे कहा कि हिंदी सिनेमा को दक्षिण की फिल्मों और फिल्म निर्माताओं से बहुत कुछ सीखना है। तेलुगु फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत के बारे में बात करते हुए, इमरान हाशमी ने पहले एक बयान में कहा था, “मैं ओजी के साथ इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म की स्क्रिप्ट मजबूत और मनोरंजक है और यह मुझे एक चुनौतीपूर्ण भूमिका प्रदान करती है, मैं पवन कल्याण सर, सुजीत, दानय्या सर और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे विश्वास है कि हम दर्शकों के लिए एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाएंगे।”

बॉलीवुड के कई हीरो साउथ में काम करके अपना दायरा बढ़ा रहे हैं। इमरान के अलावा, सैफ अली खान भी एनटीआर जूनियर की देवरा पार्ट 1 के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करेंगे, जिसमें जान्हवी कपूर भी होंगी। बॉबी देओल सूर्या की तमिल फिल्म कंगुवा में नजर आएंगे। शिल्पा शेट्टी केडी उर्फ किंग्डम से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। अभिनेता वरुण धवन शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चलते हुए नवोदित निर्देशक कालीस के साथ हिंदी-तमिल फिल्म बेबी जॉन कर रहे हैं।

ऐसी अफवाह है कि इमरान आदिवासी शेष की जी2 के लिए भी बातचीत कर रहे हैं, जो 2018 की ब्लॉकबस्टर गुडाचारी की अगली कड़ी है। हालांकि, फिल्म में उनकी कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसके अलावा इमरान को ऐ वतन मेरे वतन का भी हिस्सा बताया जाता है।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements