बवाल काटनी नजर आईं भोजपुरी एकट्रेस मोनालिसास, को-स्टार के साथ ‘लॉलीपॉप लागेलु’ पर जमकर किया डांस

स्टोरी शेयर करें

Instagram @aslimonalisa

मोनालिसा फिलहाल एकता कपूर की शो ‘बेकाबू’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वायरल भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर अपना और सह-कलाकार शालिन भनोट का एक पागलपन वाला नृत्य करते हुए एक वीडियो जारी किया है।

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा अपने लेटेस्ट वीडियो से इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। अपने वीडियो में वह डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी शानदार तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने अपने डांस मूव्स को साझा किया जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में वह मशहूर भोजपुरी सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर डांस कर रही हैं। एक स्टाइलिश पीले रंग की साड़ी में, उन्होंने अपने ड्रेस को कम से कम मेकअप और हीरे के गहनों के साथ पेयर किया है। वीडियो में शालिन भनोट भी नजर आ रहे हैं।

मोनालिसा फिलहाल एकता कपूर की शो ‘बेकाबू’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वायरल भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर अपना और सह-कलाकार शालिन भनोट का एक पागलपन वाला नृत्य करते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “मूल ध्वनि को बनाए रखना था… क्योंकि यह वह वाइब है जो हमारे पास सेट पर है… बहुत लंबे दिन की शूटिंग के बाद भी… हर कोई इतना ऊर्जावान और उत्साहित है…शालिन भनोट आप हमेशा सुपर ऊर्जावान हैं…और यह “सॉन्ग” ओह… इस पर परफॉर्म करने में हमेशा बहुत मजा आता है।”

वर्तमान में देखे तो मोनालिसा एक टेलीविज़न शो की शूटिंग कर रही हैं और अपनी नकारात्मक भूमिका के लिए सराहना प्राप्त कर रही हैं। मोनालिसा ने मशहूर हिंदी रियलिटी शो में कंटेस्टेंट रहते हुए नेशनल टेलीविजन चैनल पर विक्रांत सिंह से शादी की थी। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास हैं। उन्होंने ज्यादातर भोजपुरी भाषा की फिल्में की हैं, और हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। ‘लॉलीपॉप लागेलू’ भोपजुरी का सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है जिसे सुपरस्टार पवन सिंह ने गाया था। 


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements