Article 370 Box Office Collection: यामी गौतम की फिल्म ने 5 करोड़ के कलेक्शन के साथ दमदार शुरुआत की

स्टोरी शेयर करें

यामी गौतम अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपने शुरुआती दिन में काफी धूम मचाई है। अच्छे कलाकारों और सम्मोहक कहानी के साथ फिल्म 5 करोड़ से अधिक के प्रभावशाली कलेक्शन के साथ शुरुआत करते हुए, सिनेमा प्रेमियों को लुभाने में कामयाब रही है। आइए इस बहुचर्चित फिल्म और इसके पहले दिन के प्रदर्शन के बारे में विस्तार से जानें।

अनुच्छेद 370 के शुरुआती दिन का संग्रह:

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, सिनेमाघरों में अपने पहले दिन ‘आर्टिकल 370’ 5.75 करोड़ का शानदार कलेक्शन करने में कामयाब रही। यामी गौतम के नेतृत्व वाली फिल्म ने पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस जैसी राष्ट्रीय सिनेमा श्रृंखलाओं के साथ-साथ देश भर के चुनिंदा मल्टीप्लेक्सों का भी फायदा उठाया है, जो सिनेमा प्रेमी दिवस मनाने के लिए एकजुट हुए हैं। टिकट केवल 99 रुपये की रियायती दर पर उपलब्ध थे, जिससे फिल्म के शुरुआती दिन के लिए पूर्व-बिक्री में काफी वृद्धि हुई। फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता का श्रेय इसकी आकर्षक कहानी और यामी गौतम की स्टार पावर को भी दिया जा सकता है। दर्शकों की प्रतिक्रिया अत्यधिक सकारात्मक रही है, विशेष रूप से गौतम के प्रभावशाली चित्रण की प्रशंसा की गई है, जो शुरुआती दिन के प्रभावशाली आंकड़ों से स्पष्ट है, जो विचारोत्तेजक सिनेमा में गहरी रुचि का संकेत देता है।

बॉक्स ऑफिस प्रतियोगिता:

‘आर्टिकल 370’ को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा, जिसका मुकाबला विद्युत जामवाल-स्टारर एक्शन फिल्म ‘क्रैक’ से हुआ। जहां क्रैक ने अपने शुरुआती दिन में ₹4 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं आर्टिकल 370 केवल मामूली कम कलेक्शन के साथ अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब रही।

आर्टिकल  370 के बारे में:

आर्टिकल  370 जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के राजनीतिक रूप से आरोपित विषय के इर्द-गिर्द घूमता है। यामी गौतम एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जो क्षेत्र में आतंकवाद और भ्रष्टाचार से निपटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। यामी गौतम के साथ, फिल्म में प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जो शक्तिशाली प्रदर्शन करते हैं जो कहानी में गहराई और तीव्रता जोड़ते हैं।

आर्टिकल 370 आलोचनात्मक प्रशंसा:

आलोचकों और दर्शकों ने समान रूप से प्रभावशाली कहानी कहने और शानदार प्रदर्शन के लिए ‘आर्टिकल 370’ की प्रशंसा की है। विशेष रूप से यामी गौतम को एक ख़ुफ़िया अधिकारी के सहज चित्रण के लिए सराहना मिली है। उनकी गहन संवाद अदायगी और शक्तिशाली एक्शन दृश्यों ने दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी है। प्रियामणि के संयमित लेकिन प्रभावी प्रदर्शन ने भी सराहना बटोरी है।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements