Arjun Rampal ने किया खुलासा, यह फिल्म उनके करियर में बनीं थी ‘टर्निंग प्वाइंट’

स्टोरी शेयर करें

अर्जुन रामपाल, जिनकी नवीनतम फिल्म क्रैक बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है, ने हाल ही में अपने अभिनय करियर में एक परिवर्तनकारी क्षण के बारे में बात की। इंडिया टुडे के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने उस फिल्म के नाम का खुलासा किया जिसने उनके करियर की दिशा को सकारात्मक रूप से बदल दिया।यह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण-स्टारर ओम शांति ओम थी, जिसे फराह खान ने निर्देशित किया था।

 उन्होंने कहा ”तब मैं कहूंगा कि एक महत्वपूर्ण मोड़ निश्चित रूप से ‘ओम शांति ओम’ होगा, जहां मुझे यह नकारात्मक किरदार निभाने के लिए दिया गया था, और मैं ऐसा करने में बहुत असहज था। लेकिन मैंने इसे अपना लिया और यहीं मैं हमेशा कहता हूं कि यदि आप अपने आराम क्षेत्र से बाहर आते हैं, तो आपको हमेशा कुछ रोमांचक करने को मिलेगा, और इसने मेरे लिए चमत्कार किया। उन्होंने कहा, ”लोगों ने मुझे बहुत, बहुत अलग तरीके से देखना शुरू कर दिया।”

ओम शांति ओम में अर्जुन रामपाल ने प्रतिपक्षी मुकेश मेहरा की भूमिका निभाई। यह फ़िल्म व्यावसायिक रूप से बड़ी सफल रही और इसे ब्लॉकबस्टर घोषित किया गया।

उन्होंने अन्य फिल्मों का भी जिक्र किया जिनसे उन्हें अपना फिल्मी करियर बनाने में मदद मिली। ”पहली फिल्म जिसने मेरी जिंदगी बदल दी वह जाहिर तौर पर ‘मोक्ष’ थी जब मैंने इसे साइन किया था, मैं मॉडलिंग कर रही थी और मैं उस समय काफी प्रसिद्ध मॉडल थी। अक्षोक मेहता (निर्देशक) मेरे पास आए और मुझे मनीषा कोइराला के साथ चंबल की घाटियों में शूटिंग याद है, जो एक अभूतपूर्व अभिनेत्री हैं। यह एक दृश्य और मैंने इसकी भीड़ देखी, और जब मैंने इसे देखा तो मुझे खुद से नफरत हो गई। मुझे एहसास हुआ कि मुझे खुद से नफरत इसलिए थी क्योंकि जब भी कैमरा आता था, मैं एक मॉडल की तरह प्रदर्शन कर रही थी, एक अभिनेता की तरह नहीं। इसलिए मैंने फैसला किया कि मैं दोबारा मॉडलिंग नहीं करूंगी। उस दिन मैंने आधिकारिक तौर पर मॉडलिंग से संन्यास ले लिया। लेकिन उस फिल्म को भुगतान मिलने में छह साल लग गए, इसलिए मैं छह साल के लिए टूट गया। अभिनेता ने कहा, ”यह एक बड़ा बलिदान था।”

51 वर्षीय अभिनेता अगली बार अब्बास-मस्तान की जोड़ी द्वारा निर्देशित 3 मंकीज़ में दिखाई देंगे। उनकी पाइपलाइन में नास्तिक नाम की एक फिल्म भी है।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements