Anushka Sharma ने बेटे अकाय और Virat Kohli ने बेटी वामिका के साथ बिताया वक्त, लंदन में लंच पर गए दोनों

स्टोरी शेयर करें

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति-क्रिकेटर विराट कोहली ने हाल ही में अपने बेटे अकाय के जन्म की घोषणा की। अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ लंच करते दिख रहे हैं।

विराट, वामिका लंच के लिए बाहर निकले

रेडिट पर शेयर की गई फोटो के कैप्शन में लिखा है, “विराट लंदन में वामिका के साथ स्पॉट हुए।” पीछे से खींची गई तस्वीर में, विराट और वामिका एक मेज पर बैठे हुए थे और खाना खा रहे थे। दोनों ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना था। तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने कहा, “वह बहुत प्यारी लग रही है। उसके बाल बहुत पसंद हैं।” एक व्यक्ति ने लिखा, “विराट कोहली एक बहुत ही निवेशित पिता और पति की तरह लगते हैं, जो बहुत अच्छा है।”

एक Reddit उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “डैडी-बेटी के साथ समय बिता रहे हैं, जबकि मम्मी और बेबी भाई एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। लेकिन जिसने भी तस्वीर ली, उसे इस तरह छिपकर नहीं जाना चाहिए था।” एक टिप्पणी में कहा गया, “वह इतनी बड़ी लड़की और पोनीटेल जैसी दिखती है। यह बहुत प्यारी और मनमोहक है। मैं बस अनुष्का के जूनियर संस्करण की कल्पना कर रहा हूं।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “ओह। विराट क्यूटी-पाई के साथ डैडी कर्तव्यों पर हैं।”

अनुष्का और विराट के परिवार के बारे में

पिछले हफ्ते, अनुष्का और विराट ने अपने बच्चे अकाय के जन्म की घोषणा की। जोड़े ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “बहुत सारी खुशियों और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया। हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं।” और हमारे जीवन के इस खूबसूरत समय के लिए शुभकामनाएं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें। प्यार और आभार। विराट और अनुष्का।”

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। इस जोड़ी को 11 जनवरी, 2021 को वामिका का आशीर्वाद मिला था। यह जोड़ा अपनी दूसरी गर्भावस्था के बारे में चुप्पी साधे हुए था।

अनुष्का की आने वाली फिल्म

फैंस अनुष्का को आगामी स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म चकदा एक्सप्रेस में देखेंगे। यह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है और विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

virat spotted in london with vamika!
byu/sleepyypqnda inBollyBlindsNGossip


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements