Udhayanidhi Stalin बोले- मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया, मैं हर केस का सामना करने के लिए तैयार

स्टोरी शेयर करें


अपनी ‘सनातन धर्म’ टिप्पणी पर राष्ट्रव्यापी आक्रोश के बीच, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर उनके बयान को ‘मरोड़ने’ और फर्जी खबर फैलाने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने खिलाफ किसी भी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा कि वे मेरे खिलाफ जो भी केस दायर करेंगे मैं उसका सामना करने के लिए तैयार हूं। बीजेपी I.N.D.I.A गठबंधन से डरी हुई है और उसी को भटकाने के लिए ये सब कह रहे हैं। डीएमके की नीति एक कुल, एक भगवान की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं फिर से कह रहा हूं कि मैंने केवल सनातन धर्म की आलोचना की है और सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए।
 

इसे भी पढ़ें: BJP पर निशाना साधते हुए MK Stalin बोले, देश को मणिपुर-हरियाणा बनने से रोकने के लिए I.N.D.I.A. को जीतना होगा

मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया 

उदयनिधि ने कहा कि ये बात मैं लगातार कहूंगा। कुछ लोग बचकाना व्यवहार कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मैंने नरसंहार के लिए आमंत्रित किया है, जबकि अन्य कह रहे हैं कि द्रविड़म को समाप्त कर दिया जाना चाहिए। क्या इसका मतलब यह है कि DMKवासियों को मार दिया जाना चाहिए? जब पीएम मोदी कहते हैं ‘कांग्रेस मुक्त भारत’, तो क्या इसका मतलब यह है कि कांग्रेसियों को मार दिया जाना चाहिए? सनातन क्या है? सनातन का अर्थ है कुछ भी बदला नहीं जाना चाहिए और सभी स्थायी हैं। लेकिन द्रविड़ मॉडल बदलाव की मांग करता है और सभी को समान होना चाहिए। बीजेपी मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करना और फर्जी खबरें फैलाना उनका सामान्य काम है। वे मेरे खिलाफ जो भी केस दायर करेंगे मैं उसका सामना करने के लिए तैयार हूं।

उदयनिधि ने क्या कहा था

द्रमुक की युवा इकाई के सचिव एवं राज्य के युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को ‘समानता एवं सामाजिक न्याय’ के खिलाफ बताते हुए कहा कि इसका उन्मूलन किया जाना चाहिए। उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया, और डेंगू वायरस एवं मच्छरों से होने वाले बुखार से करते हुए कहा कि ऐसी चीजों का विरोध नहीं करना चाहिए, बल्कि इन्हें समाप्त कर देना चाहिये। उदयनिधि की टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर आक्रोश देखने को मिला। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आईटी प्रकोष्ठ के प्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि द्रमुक नेता ने सनातन धर्म को मानने वाली 80 प्रतिशत जनता का ‘नरसंहार’ करने का आह्वान किया है। हालांकि, उदयनिधि ने उनके आरोपों को खारिज कर दिया है।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements