‘हमारी एकजुटता से डरी हुई है भाजपा’, MK Stalin बोले- विपक्षी नेताओं का उत्पीड़न लोकतंत्र पर हमला

स्टोरी शेयर करें


DMK सांसद जगतरक्षकन के आवास पर आयकर छापे पर पहली प्रतिक्रिया में, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कहा कि DMK सांसद जगतरक्षकन के खिलाफ छापेमारी और AAP सांसद की गिरफ्तारी I.N.D.I.A ब्लॉक नेताओं के खिलाफ राजनीतिक लाभ के लिए स्वतंत्र जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के स्पष्ट उदाहरण हैं। तमिलनाडु के सीएम ने आरोप लगाया कि विपक्षी नेताओं का उत्पीड़न लोकतंत्र पर हमला है। एक्स पर स्टालिन ने कहा कि केंद्र भाजपा सरकार की प्रतिशोधात्मक राजनीति की कोई सीमा नहीं है। AAP सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार करना और DMK सांसद जगतरक्षकन के घर पर छापा मारना I.N.D.I.A ब्लॉक के नेताओं के खिलाफ राजनीतिक उद्देश्यों के लिए स्वतंत्र जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के स्पष्ट उदाहरण हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu: MK Stalin ने NMC अधिसूचना का किया विरोध, PM Modi को पत्र लिख इसे स्थगित रखने को कहा

डीएमके नेता ने कहा कि विपक्षी नेताओं का यह जानबूझकर उत्पीड़न लोकतंत्र पर हमला है। भाजपा आसानी से भूल जाती है कि सुप्रीम कोर्ट ने अभी-अभी ईडी को पारदर्शी और निष्पक्ष रहने की चेतावनी दी है। लेकिन ऐसा लगता है कि वे कानून के शासन और लोकतंत्र की अवहेलना करने पर तुले हुए हैं। सीएम ने कहा, बीजेपी विपक्षी दलों के बीच बढ़ती एकजुटता से साफ तौर पर डरी हुई है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि वे अपना जादू-टोना बंद करें और वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करें। 
 

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu में Fake News फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई, चुनाव से पहले MK Stalin का निर्देश

मंगलवार को आयकर अधिकारियों ने डीएमके सांसद एस जगतरक्षकन से जुड़े चेन्नई में कई स्थानों पर तलाशी लेना शुरू कर दिया। सूत्रों ने विस्तृत जानकारी दिए बिना बताया कि कुछ शैक्षणिक संस्थानों सहित कई स्थानों पर तलाशी ली गई। जगतरक्षकन लोकसभा में अराकोणम का प्रतिनिधित्व करते हैं। सितंबर में, प्रवर्तन निदेशालय ने तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी के करीबी सहयोगी पर छापे मारे, जिन पर कथित तौर पर नौकरी के बदले नकदी घोटाले का आरोप है। वहीं, संजय सिंह को ईडी ने बुधवार को गिरफ्तार किया था। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements