‘Congress का दूसरा नाम भ्रष्टाचार, कमीशन, जातिवाद’, JP Nadda बोले- ये भाई को भाई से लड़ाते हैं

स्टोरी शेयर करें


भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कर्नाटक के दौरे पर है। कर्नाटक के तुमकुरु में उन्होंने शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का दूसरा नाम भ्रष्टाचार, कमीशन, जातिवाद है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा मिशन सेवा करना है और इनका मिशन कमीशन लेना है। ये भाई को भाई से लड़ाते हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति करती थी। वे लोगों को जातियों और क्षेत्रों में बांटते थे। उन्होंने जातिवाद और वंशवादी राजनीति को बढ़ावा दिया। इसके साथ ही उन्होंने साफ कह दिया कि बीजेपी की राजनीति में जातिवाद और वंशवाद की राजनीति का कोई स्थान नहीं है। 
 

इसे भी पढ़ें: मंदिर जा रहे 6 भक्तों की दर्दनाक मौत, 16 घायल, पेड़ से अचानक गाड़ी टकराने से हुआ हादसा

नड्डा ने कहा कि हमने जो वादा किया था, उसे पूरा किया। कर्नाटक की भाजपा सरकार ने राज्य के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अपना हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम भाई को भाई से लड़ाना, जिले को जिले से लड़ाना, प्रेदश को प्रदेश से लड़ाना, हर छोटी-बड़ी बात को बढ़ाने का काम कांग्रेस पार्टी करती है। जातिवाद को बढ़ावा देना, वंशवाद को प्रतिपादित करना, परिवारवाद को बढ़ाना, तुष्टिकरण को आगे बढ़ाना, कांग्रेस पार्टी यही काम करती रही है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं आपसे ‘सक्षम बूथ’ बनाने का आग्रह करता हूं, और समाज के हर वर्ग को इसका हिस्सा बनना चाहिए। यदि आप समाज को एक करना चाहते हैं, तो हमें ‘टिफिन मीटिंग’ आयोजित करनी चाहिए, जहाँ हम एक दूसरे के घर का खाना खा सकें और एक हो सकें।
 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता Siddaramaiah का आपत्तिजनक बयान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री को ‘पिल्ला’ कहा, Bommai ने खुद को जनता के प्रति वफादार बताया

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जबसे प्रधानमंत्री मोदी जी आए हैं, राजनीति से परिवारवाद, वंशवाद, जातिवाद समाप्त हुआ है। मोदी जी ने “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास” इस मंत्र के साथ सबको आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हम रिपोर्ट कार्ड लेकर चलते हैं, हमने जो काम कहे थे, किए हैं, विकास के नए आयाम लिखे हैं, कर्नाटक को आगे बढ़ाने में हमने कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में, हमारे पास एक मजबूत और स्थिर अर्थव्यवस्था है। हमने ब्रिटेन को पीछे छोड़ दिया है और दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं। उन्होंने कहा कि हमारे कांग्रेसी भाई इस बात से अनजान हैं कि अलग-अलग बीमारियों की वैक्सीन बनाने में दशकों लग गए। हालांकि, पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने महज 9 महीने में कोविड के लिए दो स्वदेशी टीके बना लिए।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements