Shahid Kapoor ने अपने फैंस को दिया सरप्राइज, फिल्म देखने गये लोगों से अचानक की मुलाकात, वीडियो शेयर किया

स्टोरी शेयर करें

शाहिद कपूर की नवीनतम पेशकश तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से ज्यादातर सकारात्मक समीक्षा मिली, हालांकि, सकारात्मक वर्ड-ऑफ-माउथ के साथ टिकिट खिड़की पर फिल्म अभी भी संघर्ष कर रही है। अपने प्रशंसकों से मिलने और रोमांटिक कॉमेडी को प्रमोट करने के लिए, शाहिद हाल ही में एक थिएटर गए जहां उन्होंने उन लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया, जो उनकी फिल्म देख रहे थे। उन्हें उनसे बातचीत करते हुए भी देखा गया।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के निर्माताओं ने गुरुवार को एक वीडियो साझा किया जिसमें शाहिद एक थिएटर में दर्शकों के साथ बातचीत कर रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा ”शाहिद कपूर द्वारा उलझनों को गायब करने की एक झलक, एक समय में एक आश्चर्यजनक उपस्थिति!”  अभिनेता ने वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोबारा साझा किया और लिखा, “थिएटर में मुस्कुराते चेहरों को देखना हमेशा सबसे अच्छा एहसास होता है।” इससे पहले, फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कृति सेनन भी दर्शकों के साथ फिल्म देखने के लिए एक थिएटर में गईं।

बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन

नाटकीय रिलीज के पहले सप्ताह के पूरा होने के बाद, फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने के लिए संघर्ष कर रही है। सैकनिल्क के अनुसार, अमित जोशी और आराधना साह निर्देशित इस फिल्म ने सातवें दिन के बाद भारत में केवल 44.60 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म के बारे में

फिल्म में, शाहिद एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं, जिसे अपनी ही रचना, एक रोबोट (कृति सनोन द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा इसकी नाटकीय रिलीज के लिए कुछ बदलाव करने का सुझाव दिए जाने के बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड से यू/ए प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ है।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements