अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई से बेहत परेशान हो गयी थी कंगना रनौत, अब बिग बॉस 17 के बाद दोनों ने की ये बातें

स्टोरी शेयर करें

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक रही हैं। उन्होंने बिग बॉस की अपनी यात्रा में बहुत कुछ देखा है। उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा और उनकी शादी शहर में चर्चा का विषय बन गई। वह अपने पति विक्की जैन के साथ घर में दाखिल हुई थीं। उनके बीच कई भद्दे झगड़े और बहसें हुईं। उन्होंने एक-दूसरे से ब्रेक लेने की भी बात कही। फैमिली वीक के बाद विक्की की मां ने अंकिता के खिलाफ कई बयान दिए। विक्की की मां ने कहा कि अंकिता को अपने पति से बात करना सीखना होगा। विक्की की मां ने भी कहा कि वे विक्की और अंकिता की शादी के खिलाफ थीं।

इसके बाद, जोड़े के लिए चीजें खराब हो गईं और लोगों ने अंकिता, विक्की और उनके परिवारों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उस वक्त हमने देखा कि अंकिता की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उनके सपोर्ट में सामने आ रही हैं। अंकिता और कंगना ने मणिकर्णिका में साथ काम किया था और उनके बीच अच्छा रिश्ता है।

कंगना रनौत के साथ अपने रिश्ते पर अंकिता

सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए अंकिता ने बताया कि उन्होंने और कंगना ने कभी नहीं सोचा था कि वे एक-दूसरे के इतने करीब आ जाएंगे, लेकिन जब कंगना ने मणिकर्णिका में अंकिता को निर्देशित किया, तो उनका बंधन मजबूत हो गया। उन्होंने कहा कि कंगना और उनके रिश्ते के बारे में कुछ खास नहीं है लेकिन जब भी कंगना उनसे मिलती हैं तो वह हमेशा कहती हैं कि अंकिता उनके जैसी ही हैं।

उन्होंने साझा किया कि उनके वाइब्स बिल्कुल मेल खाते हैं। उन्होंने आगे कहा, “मैं यह कहना चाहती हूं, मैं बिग बॉस में थी, तब भी कंगना ने मेरी मम्मा से बात की थी। और जो भी मेरी लाइफ में चल रहा था, वह हर चीज को लेकर बहुत चिंतित थी।” उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद कंगना रनौत ने उनके साथ एक घंटे लंबी बातचीत की थी और उन्हें सलाह दी थी कि अब चीजों को कैसे संभालना है।

बिग बॉस 17 के बारे में

बिग बॉस 17 की बात करें तो मुनव्वर फारुकी ने शो जीता और अभिषेक कुमार शो के फर्स्ट रनर अप बने। मन्नारा चोपड़ा शो की सेकेंड रनर अप हैं। अंकिता लोखंडे और अरुण माशेट्टी ने क्रमशः चौथा और पांचवां स्थान हासिल किया।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements