BAFTA 2024 | Deepika Padukone की हुई Bradley Cooper और Cillian Murphy से मुलाकाल, वायरल तस्वीर पर गहराया सस्पेंस, जानें सच्चाई

स्टोरी शेयर करें

ANI

18 फरवरी को लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) अवॉर्ड्स में अन्य प्रस्तुतकर्ताओं में दीपिका पादुकोण भी शामिल थीं।

18 फरवरी को लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) अवॉर्ड्स में अन्य प्रस्तुतकर्ताओं में दीपिका पादुकोण भी शामिल थीं। उन्होंने ‘बेस्ट फिल्म नॉट इन द इंग्लिश लैंग्वेज’ का पुरस्कार प्रदान किया। कार्यक्रम के प्रमुख आकर्षणों में से, प्रशंसकों की नज़र सिलियन मर्फी और ब्रैडली कूपर के साथ दीपिका की एक वायरल तस्वीर पर पड़ी।

क्या दीपिका पादुकोण बाफ्टा 2024 में सिलियन मर्फी और ब्रैडली कूपर से मिलीं?

खैर इस कार्यक्रम की एक वायरल तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है जिसमें दावा किया गया है कि भारतीय एक्ट्रेस ने यूके में प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में ‘ओपेनहाइमर’ स्टार और ‘मेस्ट्रो’ अभिनेता से मुलाकात की। जबकि पुरस्कार की रात की तस्वीरों और वीडियो ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है, सिलियन मर्फी और ब्रैडली कूपर के साथ पोज़ देती दीपिका की एक तस्वीर ने प्रशंसकों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या अभिनेता दो हॉलीवुड आइकन से मिली थी। तस्वीरें रेड कार्पेट पर क्लिक की गई प्रतीत होती हैं जहां तीनों फोटोग्राफरों के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को एक्स पर एक फैन अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था और इस तस्वीर की सत्यता अभी भी सवालों के घेरे में है।

अनजान लोगों के लिए, ‘ओपेनहाइमर’ ने बाफ्टा 2024 में सात ट्रॉफियां जीतीं। 18 फरवरी को, मशहूर हस्तियों ने रेड कार्पेट पर कदम रखा और चमकदार पोशाकों में जलवे बिखेरे। दीपिका पादुकोण ने सफेद सब्यसाची साड़ी में स्टाइल स्टेटमेंट बनाया। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण डायरेक्टर नाग अश्विन की अगली फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ में नजर आएंगी। फिल्म में वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। भविष्य की साइंस-फिक्शन फिल्म 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अन्य न्यूज़


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements