1 हजार रुपये से सस्‍ते ईयरबड्स चाहिए? Boult Audio K40 हुए भारत में लॉन्‍च, जानें कीमत और फीचर्स

स्टोरी शेयर करें

Boult Audio K40 Launched : जिन लोगों को ‘सस्‍ते’ ईयरबड्स की तलाश है, उनके लिए मार्केट में एक नया विकल्‍प आ गया है। ऑडियो कैटिगरी में पॉपुलर ब्रैंड Boult ने Boult Audio K40 के नाम नए TWS ईयरबड्स को लॉन्‍च किया है। इनकी कीमत 1 हजार रुपये से कम है और इस दाम में कंपनी सिंगल चार्ज में 48 घंटों का प्‍लेटाइम ऑफर कर रही है। यही नहीं, इन ईयरबड्स में टच कंट्राेल भी है। IPX5 रेटिंग इन्‍हें मिली है जिसका मतलब है कि यह पानी से होने वाले नुकसान से काफी हद तक बचे रहते हैं। 

 

Boult Audio K40 Price in India 

Boult Audio K40 को इंट्रोडक्‍टरी प्राइस में महज 899 रुपये में लाया गया है और ये एमेजॉन से लिए जा सकते हैं। कंपनी ने बेरी रेड, डेनिम ब्‍लू, आइवरी वाइट, खाकी ग्रीन और इलेक्‍ट्र‍िक ब्‍लैक कलर्स में इन्‍हें लॉन्‍च किया है। 
 

Boult Audio K40 Specifications 

Boult Audio K40 को कंपनी 1 साल की वॉरंटी के साथ बेच रही है। इनमें 13mm बास ड्राइवर्स इस्‍तेमाल हुए हैं। क्‍वाड माइक एआई-ईएनसी चिप है। ये चीजें आपको ज्‍यादा टेक्निकल लग सकती है। छोड़ दीजिए, यह समझ‍िए कि इनमें एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन है, जिसका मतलब है कि कॉलिंग के दौरान आसपास का शोर कम सुनाई देगा और साफ आवाज दूसरे तक पहुंचेगी। 

कंपनी दावा कर रही है कि जो यूजर्स इन्‍हें पहनकर गेमिंग करेंगे, उन्‍हें सिर्फ 45ms का लो-लेटेंसी मोड मिलेगा यानी आपके फोन-टैब की स्‍क्रीन और कानों में पहुंच रहे साउंड के बीच संतुलन बना रहेगा। Boult Audio K40 को इस तरह बनाया गया है कि यह किसी भी डिवाइस से तेजी से पेयर हो सकते हैं। इनमें लाइटनिंग Boult टेक्‍नॉलजी है, जो महज 10 मिनट चार्ज करने पर 100 मिनट का प्‍लेटाइम देती है। 
 

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements