Vivo V29 5G देगा 8GB RAM, Snapdragon प्रोसेसर के साथ दस्तक, लॉन्च पहले यहां आया नजर

स्टोरी शेयर करें

Vivo कथित तौर पर Vivo V29 5G को विभिन्न बाजारों में लॉन्च करने वाली है। अब यह फोन Bluetooth SIG ऑथोरिटी के डाटाबेस पर नजर आया है, जहां इसके मॉडल नंबर का पता चला है। जैसा कि अब यह फोन ब्लूटूथ सर्टिफाइड हो गया है तो ऐसा लग रहा है कि यह इस महीने के आखिर में या जुलाई के शुरुआती हफ्तों में लॉन्च होगा। आइए Vivo V29 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं।

Vivo V29 5G का ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन इस बात को कंफर्म करता है कि इसका मॉडल नंबर V2250 है। इस फोन को कल गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर भी देखा गया था, जहां इसके स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। लिस्टिंग से पता चला है कि आगामी फोन में Snapdragon 778G Plus चिपसेट दिया जाएगा। फोन 8GB RAM के साथ एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। हालांकि, अन्य जानकारी का अभी पता नहीं चला है।

Vivo V29 Pro 5G जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसका मॉडल नंबर V2251 है। ब्रांड ने हाल ही में कंफर्म किया कि यह कर्व्ड ऐजेस के साथ 6.7 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। ऐसी संभावना है कि यह Dimensity 8200 पर काम कर सकता है। यह फोन 12GB RAM और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि 66W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा और OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया जाएगा। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड FunTouch OS 13 पर काम करेगा।

Vivo V29 सीरीज में Vivo V29 Lite 5G भी शामिल है जो कि पहले से ही चेक रिपब्लिक में उपलब्ध हो गया है। Vivo V29 Lite 5G में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन FHD+, आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 120Hz है। सिक्योरिटी के लिए यह फोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। यह फोन Android 13 OS पर बेस्ड FunTouch OS 13 पर काम करता है। यह फोन 5,000mAh की बैटरी से लैस है जो कि 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। कैमरा सेटअप के लिए Vivo V29 Lite 5G में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं इसके रियर में OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements