Asus ROG Phone 8 Ultimate में मिलेगा यह फ्लैगशिप प्रोसेसर, SD 8 Gen 2 से होगा 30% ज्यादा पावरफुल!

स्टोरी शेयर करें

Asus ROG Phone 8 सीरीज के जल्द ही लॉन्च होने की संभावना है। इसमें बेस ROG Phone 8, ROG Phone 8 Pro और ROG Phone 8 Ultimate शामिल होने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी तक ROG Phone 8 मॉडल की लॉन्च टाइमलाइन की घोषणा नहीं की है। फोन के बारे में डिटेल्स पहले ही लीक हो चुके हैं और Asus ने अब तक हैंडसेट के प्रोसेसर की पुष्टि की है। हाल ही में हाई-एंड अल्टीमेट मॉडल को 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था और अब यह फोन गीकबेंच पर भी लिस्ट हो गया है।

एक Asus मॉडल, जिसके ROG Phone 8 Ultimate होने का अनुमान है, मॉडल नंबर ‘ASUS_AI2401_D’ के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। फोन को एक प्रोसेसर के साथ देखा गया है, जिसने सिंगल-कोर टेस्ट में 2,235 और मल्टी-कोर टेस्ट में 7,098 स्कोर हासिल किया है। नंबर्स Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट से मेल खाते हैं, जिसके कंपनी ने पहले ही ROG Phone 8 सीरीज में मौजूद होने की पुष्टि कर दी है।

लिस्टिंग से आगे पता चलता है कि ROG Phone 8 Ultimate संभवतः 24GB तक रैम के साथ आएगा और Android 14 पर बेस्ड ROG UI पर चलेगा। फोन को पहले 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जिससे पता चला था कि टॉप-ऑफ-द-लाइन ROG Phone 8 मॉडल 65W फास्ट चार्जिंग और 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट कर सकता है।

बता दें कि 26 सितंबर को लिस्टेड मॉडल नंबर ‘ASUS_AI2401_A’ वाला एक Asus फोन पहले गीकबेंच पर देखा गया था। फोन को 16GB रैम के साथ देखा गया था और यह भी कहा गया था कि यह Snapdragon 8 Gen 3 SoC के साथ आएगा। यह ROG Phone 8 सीरीज का बेस या Pro मॉडल हो सकता है।

ROG Phone 7 मॉडल Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC पर काम करता है, जिसके साथ Adreno 740 GPU जुड़ा है। कहा जा रहा है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पिछले SoCs की तुलना में फोन के प्रदर्शन को 30 प्रतिशत तक बढ़ा देता है।<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements