BSNL के इस सस्ते प्लान का नहीं है तोड़! 365 दिन तक डेली 2GB डेटा, अनलिमिटिड कॉलिंग और कई बेनिफिट्स!

स्टोरी शेयर करें

टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भारत की प्रमुख टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स में शामिल है। कंपनी के कुछ प्लान बेहद सस्ते हैं जो शॉर्ट टर्म वैलिडिटी के साथ आते हैं। लेकिन बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए लम्बी वैलिडिटी के भी सस्ते प्लान पेश करती है जिनसे रीचार्ज करवाने के बाद आपको साल भर तक डेटा और वॉयस कॉल के साथ कई तरह के फायदे मिलते हैं। आज हम आपको BSNL के 365 दिनों की वैधता वाले एक ऐसे किफायती प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बेनिफिट्स आपको कहीं दूसरी टेलीकॉम कंपनी में नहीं मिलेंगे। इस प्लान की पूरी जानकारी नीचे दी जा रही है। 

BSNL के 365 दिनों की वैधता के प्लान्स में रोजाना अच्छा खासा डेटा, वॉयस और कई बेनिफिट मिलते हैं। इसका एक ऐसा ही प्लान है 1570 रुपये का। इस प्लान में आपको पूरे 1 साल की वैलिडिटी मिलती है। बीएसएनएल के पॉपुलर प्लान में शामिल यह पैक यूजर्स के लिए बेहद फायदेमंद है। इसमें आपको रोजाना 2GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। लम्बी वैलिडिटी के चलते इसमें 1 साल तक आपको रीचार्ज के बारे में सोचना नहीं पड़ेगा। अन्य कंपनियां जहां 365 दिन की वैधता वाले प्लान के लिए 2500 से 3000 रुपये तक वसूलती हैं, बीएसएनल का यह प्लान उसकी आधी कीमत में आपको मिल जाता है। 

प्लान के बेनिफिट्स डिटेल्स में जाएं इसमें आपको अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग मिलती है। अपने चाहने वालों और दोस्तों से आप खुलकर बातें कर सकते हैं। इंटरनेट की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इस पैक में आपको डेली बेसिस पर 2GB डेटा मिलता है। लेकिन 2GB डेटा डेली लिमिट खत्म होने के बाद भी आपका इंटरनेट कनेक्शन बंद नहीं होगा। लेकिन स्पीड यहां पर घटकर 40kbps रह जाती है। वैधता के दौरान इस प्लान में आपको पूरा 730GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा अगर आप SMS भी अक्सर इस्तेमाल करते हैं तो इसके साथ रोजाना 100 SMS भेजना फ्री है। 

इस प्लान को आप एक और तरह से भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप 2 सिमकार्ड का इस्तेमाल करते हैं, और दूसरे सिमकार्ड को सिर्फ एक्टिव रखने के लिए आपको कोई प्लान चाहिए तो बीएसएनएल के इस प्लान से ज्यादा फायदेमंद कोई और प्लान शायद आपको नहीं मिलेगा। इसलिए यह प्लान यूजर्स के लिए कई तरह से फायदेमंद साबित होता है। और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट भी कर सकते हैं। <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements