Samsung Galaxy Tab S9 Ultra में होगा Snapdragon 8 plus Gen 2 Soc और 10880mAh बैटरी! लीक हुए स्पेक्स!

स्टोरी शेयर करें

Samsung की ओर से अपकमिंग फ्लैगशिप टैबलेट लाइनअप में तीन मॉडल- Samsung Galaxy Tab S9, Tab S9+ और Tab S9 Ultra लॉन्च किए जा सकते हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में इन डिवाइसेज के मॉडल नम्बरों का भी खुलासा किया गया था। कहा ये भी गया है कि ये  तीनों मॉडल केवल वाई-फाई और 5G वेरिएंट में लॉन्च हो सकते हैं। अब एक ताजा रिपोर्ट में इस टैबलेट लाइन अप के कुछ और स्पेसिफिकेशंस भी पता चले हैं। ताजा अपडेट क्या कहता है, चलिए आपको बताते हैं। 

Samsung Galaxy Tab S9 सीरीज को अब लॉन्च होने में बहुत अधिक समय नहीं रह गया लगता है। इस सीरीज के एक कथित मॉडल Samsung Galaxy Tab S9 Ultra को लेकर एक ताजा लीक सामने आया है जिसमें इसके प्रोसेसर आदि के बारे में जानकारी दी गई है। टिप्स्टर रेवेजनस (@tech_reve) की ओर से खुलासा करते हुए कहा गया है कि Samsung Galaxy Tab S9 Ultra में कंपनी Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2 प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकती है। यह प्रोसेसर कंपनी का अपकमिंग चिपसेट वर्जन है। यानि कि टैबलेट लेटेस्ट पावरफुल चिपसेट से लैस होगा! 

इसके अलावा टिप्स्टर ने ये भी कहा है कि इस टैबलेट में डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट फीचर भी दिया जा सकता है। साथ ही यह 10,880 mAh बैटरी से लैस हो सकता है। Snapdragon 8+ Gen 2 चिपसेट होने का मतलब है कि इसमें पुराने मॉडल से बेहतर परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के लॉन्च के बारे में कोई अधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। 

कंपनी के मौजूदा टैबलेट्स की बात करें तो Samsung की लेटेस्ट टैबलेट सीरीज Galaxy Tab S8 सीरीज मार्केट में उपलब्ध है, जिसे पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। Galaxy Tab S8 की कीमत 58,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि Galaxy Tab S8+ और Galaxy Tab S8 Ultra की कीमतें क्रमश: 74,999 रुपये और 1,08,999 रुपये से शुरू होती है।<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements