Realme GT Neo 5 SE, 64MP कैमरा, 5500mAh बैटरी, 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 3C सर्टिफिकेशन पर स्पॉट

स्टोरी शेयर करें

Realme GT Neo 5 के बाद चाइनीज स्मार्टफोन मेकर अब Realme GT Neo 5 SE के लॉन्च की तैयारी कर रही है, जिसके बारे में लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को Realme GT Neo 5 के लाइट वर्जन के रूप में लॉन्च किया जाना है, यानि कि इसमें स्पेसिकिकेशंस का दर्जा हल्के अनुपात से घटा दिया जाएगा। अब इस फोन के बारे में लेटेस्ट अपडेट इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करता है। आइए आपको बताते हैं कि रियमी जीटी नियो 5 एसई में आपको क्या खास मिलने वाला है। 

Realme GT Neo 5 SE को लेकर पिछले कई दिनों से लीक्स का सिलसिला जारी है। फोन को अफॉर्डेबल Realme GT Neo 5 के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। अब एक टिप्स्टर ने इसके डिस्प्ले, चिपसेट और कैमरा से जुड़ी कुछ जानकारी साझा की है। टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन की ओर से कहा गया है कि फोन में 6.74 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जिसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट होगा। इसमें 1100 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है। 

रियलमी जीटी निओ 5 एसई में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 1 SoC होगा। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। रियर में डिवाइस 64MP मेन कैमरा वाले ट्रिपल लेंस सेटअप के साथ आ सकता है। दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड, जबकि तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर हो सकता है। 

Realme GT Neo 5 SE के स्पेसिफिकेशंस में इसकी बैटरी के बारे में भी टिप्स्टर ने बताया है। यह हैंडसेट 5,500mAh बैटरी के साथ आ सकता है। हाल ही में टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपडेट दिया था कि फोन में 100W फास्ट चार्जिंग देखने को मिल सकती है। फोन के बारे में कहा गया है कि यह 3C सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया है। 
 

Realme GT Neo 5 के स्पेसिफिकेशंस

Realme GT Neo 5 में 6.74 इंच 1.5K डिस्प्ले दिया गया है जो कि एक  AMOLED पैनल है और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें 2772 x 1240 पिक्सल रिजॉल्यूशन दिया गया है। यह Android 13 आधारित Realme UI 4.0 स्किन के साथ ऑपरेट करता है। फोन में NFC सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी ने इसके रियर में RGB LED दी है जो नोटिफिकेशन लाइट की तरह काम करती है। 20 प्रतिशत से कम बैटरी रह जाने पर यह लाल चमकने लगती है। 

प्रोसेसिंग के लिए यह Snapdragon 8+ Gen 1 SoC से लैस होकर आता है। साथ में Adreno GPU 730 भी दिया गया है। कैमरा की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 मेन सेंसर दिया गया है। साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। फ्रंट में यह 16 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। 

240W मॉडल में 4,600mAh बैटरी दी गई है और 20V/12A एडेप्टर भी इसके साथ कंपनी ने उपलब्ध करवाया है। इसके लिए कहा गया है कि यह फोन को 0 से 20% केवल 80 सेकंड में, 0 से 50% केवल 4 मिनट में चार्ज कर सकता है। <!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements