50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ Realme C53 स्मार्टफोन लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

स्टोरी शेयर करें

Realme ने हाल ही में Realme C53 स्मार्टफोन को पेश किया गया है। यह फोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट हो गया हैं, जहां इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। अब यह फोन मलेशिया में ऑफिशियली लॉन्च हो गया है। यहां हम आपको Realme C53 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Realme C53 की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Realme C53 की कीमत MYR 550 (लगभग 9,810 रुपये) है। उपलब्धता के मामले में यह फोन Lazada और Shopee पर उपलब्ध है। कलर ऑप्शन के लिए यह Champion Gold और Might Black में खरीदा जा सकता है। ऐसी उम्मीद है कि यह फोन जल्द ही अन्य एशियाई बाजारों में भी उपलब्ध होगा, लेकिन भारत में लॉन्च होने की संभावना नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि Realme C53 का रीब्रांडेड वर्जन Realme Narzo N53 भारतीय बाजार में उपलब्ध है।

Realme C53 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Realme C53 में 6.74 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जो कि HD+ रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और 560 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर Unisoc T612 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ Mali-G57 GPU दिया गया है। यह फोन 6GB RAM और 128GB स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। इस डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच और 90.3% प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। डिजाइन के मामले में Realme का यह फोन सिर्फ 7.49mm मोटा है।

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो Realme C53 के रियर में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लैंस दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में Realme का यह फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Realme UI T वर्जन पर काम करता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। Realme C53 में 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई सपोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए यह फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है।
 <!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements