ब्‍लूटूथ कॉलिंग और 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Pebble Frost Pro और Pebble Crest स्‍मार्टवॉच भारत में लॉन्‍च, जानें कीमत

स्टोरी शेयर करें

पेबल फ्रॉस्ट प्रो (Pebble Frost Pro) और पेबल क्रेस्ट (Pebble Crest) स्मार्टवॉच को भारत में पेश कर दिया गया है। दोनों ही स्‍मार्टवॉच 3 हजार रुपये से कम की रेंज में आती हैं। ये ब्‍लूटूथ कॉलिंग और 7 दिनों की बैटरी लाइफ का वादा करती हैं। इन स्मार्टवॉच में कई स्मार्ट हेल्थ ट्रैकर्स जैसे- हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर्स और SpO2 मॉनिटर दिए गए हैं। पेबल फ्रॉस्ट प्रो में 1.96 इंच का डिस्प्ले है, जबकि पेबल क्रेस्ट में 2.02 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। पेबल क्रेस्ट स्‍मार्टवॉच में सिलिकॉन स्ट्रैप दिया गया है, यह फ्रॉस्ट प्रो स्‍मार्टवॉच की तुलना में थोड़ी महंगी है।
 

Pebble Frost Pro और Pebble Crest की भारत में कीमत और उपलब्‍धता  

पेबल फ्रॉस्ट प्रो स्मार्टवॉच की कीमत 1999 रुपये है। यह पेबल की ऑफ‍िशियल वेबसाइट पर उपलब्‍ध है। इसे
4 अलग-अलग कलर वेरिएंट्स- जेट ब्लैक, विंटर ब्लू, सैलामैंडर ऑरेंज और स्टारलाइट में खरीदा जा सकता है। पेबल क्रेस्ट स्मार्टवॉच की कीमत भारत में 2499 रुपये तय की गई है। यह जेट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, सैलामैंडर ऑरेंज और सनराइज येलो कलर ऑप्शन में आती है। 
 

Pebble Frost Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

नई पेबल फ्रॉस्ट प्रो स्मार्टवॉच में 1.96 इंच का डिस्प्ले है। इसमें आयताकार डायल, मैटेलिक बॉडी और रोटेटिंग क्राउन की खूबियां हैं। इस स्‍मार्टवॉच की मदद से ब्लूटूथ कॉलिंग की जा सकती है यानी यूजर्स अपनी वॉच से ही कॉल कर सकते हैं और कॉल रिसीव कर सकते हैं। इसके लिए फोन और वॉच को आपस में कनेक्‍ट करना होगा। पेबल फ्रॉस्ट प्रो स्‍मार्टवॉच, आईओएस और एंड्रॉयड दोनों तरह की डिवाइस पर काम करती है। 

यह एआई वॉयस असिस्टेंट जैसे- गूगल असिस्टेंट और सि‍री को भी सपोर्ट करती है। इस घड़ी की मदद से SpO2 मॉनिटरिंग की जा सकती है। हार्ट रेट को ट्रैक किया जा सकता है। स्लीप मॉनिटरिंग का फीचर भी है। वॉच में कई स्पोर्ट्स मोड और वॉच फेस मिलते हैं। 250 एमएएच की बैटरी से पैक यह स्‍मार्टवॉच वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ब्‍लूटूथ कॉलिंग का इस्‍तेमाल करने पर बैटरी 5 दिनों तक नहीं तो 7 दिन चल जाती है। 

Pebble Crest के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

पेबल क्रेस्ट स्मार्टवॉच में 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 2.02 इंच का आईपीएस एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसका आकार भी आयताकार है और स्‍ट्रैप सिलिकॉन का है। इस वॉच की मदद से भी हेल्थ मॉनिटरिंग की जा सकती है। एक्टिविटी ट्रैकर्स भी दिए गए हैं। इसमें 240mAh की बैटरी है। दावा है कि यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 5 दिन तक और उसके बिना 7 दिन की बैटरी लाइफ देती है। इसमें मल्टीपल क्लाउड फेस, एआई वॉयस असिस्टेंट, अलार्म, स्टॉपवॉच, म्‍यूजिक, वेदर, स्मार्ट कैलकुलेटर आदि का सपोर्ट भी है। 
 

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements