Mrs Undercover Release Date: राधिका आप्टे की स्पाई फिल्म Mrs Undercover की रिलीज Zee5 पर घोषित! जानें सब कुछ

स्टोरी शेयर करें

Mrs Undercover Release Date: राधिका आप्टे को लीक से हटकर रोल्स चुनने के लिए जाना जाता है। साथ ही उनकी एक्टिंग के भी फैंस कायल हैं। राधिका आप्टे गंभीर किरदारों को भी बेहतरीन ढंग से निभाने के लिए जानी जाती हैं। अब उनकी एक और फिल्म को लेकर वो चर्चा में हैं। इस फिल्म का नाम है मिसेज अंडरकवर (Mrs Undercover)। फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है जिसके लिए अब बड़ा अपडेट सामने आ चुका है। फिल्म की घोषणा को बहुत वक्त नहीं बीता था कि मेकर्स की ओर से इसकी रिलीज को लेकर बड़ा खुलासा भी कर दिया गया है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फिल्म को किस ओटीटी पर, और कब देख सकते हैं। 

राधिका आप्टे की अपकमिंग मूवी मिसेज अंडरकवर (Mrs Undercover) जल्द ही फैंस के लिए ओटीटी पर उपलब्ध होगी। मेकर्स ने इसकी रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। यह फिल्म ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज के बारे में मेकर्स ने घोषणा करते हुए कहा है कि यह फिल्म अप्रैल में दर्शकों के सामने होगी। हालांकि, अभी इसकी रिलीज की तारीख के बारे में मेकर्स ने कंफर्म नहीं किया है। 

मिसेज अंडरकवर की कहानी (Story of Mrs Undercover) 
इस फिल्म में राधिका आप्टे जासूस के रोल में नजर आने वाली हैं इसलिए उनका कैरेक्टर काफी दमदार होने वाला है। राधिका इसमें दुर्गा नाम की एक अंडरकवर एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं। दुर्गा कुछ समय पहले रिटायर हो चुकी हैं लेकिन 10 साल बाद उनको फिर से बुलाया जाता है। बीते 10 सालों में दुर्गा की जिन्दगी कई नए मोड़ ले चुकी है। वह एक पतिव्रता नारी और एक अच्छी मां बनकर अपने परिवार को संभालकर चल रही है। जब दोबारा से उनको नौकरी पर बुलाया जाता है तो वह इस सब के बीच कैसे संतुलन बनाती हैं, और उनकी जिंदगी में क्या नई चुनौतियां आती हैं, फिल्म में दिखाया जाएगा। 
मिसेज अंडरकवर (Mrs Undercover) की OTT रिलीज के बारे में घोषणा के बाद फैंस इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म में लीड रोल में राधिका आप्टे हैं और उनके साथ होंगे सुमित व्यास और राजेश शर्मा जैसे कलाकार। फिल्म का निर्देशन अनुश्री मेहता ने किया है। अनुश्री मेहता ही फिल्म की लेखक भी हैं। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements