Motorola Moto G Stylus (2023) एंड्रॉयड 13, MediaTek Soc के साथ Geekbench पर हुआ स्पॉट!

स्टोरी शेयर करें

Motorola Moto G Stylus (2023) फोन जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। फोन के बारे में लीक्स सामने आ रहे हैं जिनमें इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी पता चलता है। अब कथित तौर पर फोन को बेंचमार्क साइट पर लिस्टेड देखा गया है। फोन के बारे में जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक इसमें Android 13 ओएस देखने को मिल सकता है। यह 4 जीबी रैम के साथ आ सकता है। साथ ही इसमें यूएसबी टाइप सी चार्जिंग फीचर देखने को मिल सकता है। लेटेस्ट अपडेट और क्या जानकारी इसके बारे में देता है, चलिए आपको बताते हैं। 

Motorola Moto G Stylus (2023) को कथित तौर पर Geekbench लिस्टिंग में देखा गया है। फोन ने सिंगल कोर में 348 पॉइंट्स जबकि मल्टी कोर में 1329 पॉइंट्स का स्कोर किया है। सर्टिफिकेशन साइट से पता चलता है कि फोन में MediaTek का ऑक्टाकोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा। जिसके बारे में कहा गया है कि यह Helio G85 या G88 SoC के साथ आ सकता है। 

इससे पहले सामने आए डिजाइन रेंडर लीक में कहा गया था कि फोन फ्लैट डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिल सकता है जिसमें f/1.8 अपर्चर होने की बात कही गई है। इसके अलावा अभी तक इस फोन के बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Moto G Stylus (2022) के सक्सेसर के रूप में इस मॉडल के लॉन्च किए जाने की खबर है। बताए गए मॉडल में 6.8 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है जिसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें MediaTek Helio G88 SoC दिया गया है और 5000एमएएच बैटरी है। यह 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का कैमरा है जो कि मेन लेंस है। साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी इसमें दिया गया है। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements