सिंगल चार्ज में 108 km चलने वाला Hero Electric Scooter को ‘फ्री’ में घर लाने का मौका, जानिए ऑफर

स्टोरी शेयर करें

कंपनी हर दिन एक लकी ड्रा निकालेगी, जिसमें जिस ग्राहक का भी नाम आएगा। उसे Hero Electric Scooter के एक्स शोरूम की कीमत वापस कर दी जाएगी।

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की ओर से इलेक्ट्रिक स्‍कूटर को लेकर जबरदस्‍त ऑफर दी जा रही है। इसके अंतर्गत आपको Hero Electric Scooter को फ्री में घर लाने का मौका मिल रहा है। दरअसल में टू- व्‍हीलर इलेक्ट्रिक स्‍कूटर निर्माता कंपनी ने ग्राहकों के लिए दिवाली पर एक लकी ड्रा कूपन ऑफर लेकर आई है। यह ऑफर 7 अक्‍टूबर से शुरू की जा चुकी है, जो 7 नवंबर तक चलेगा। इस ऑफर के अंतर्गत लकी ग्राहक को मुफ्त में स्‍कूटर दिया जाएगा। भाग लेने के लिए सात अक्‍टूबर तक का समय है। आइए इस ऑफर के बारे में विस्‍तार से जानते हैं।

कैसे ले सकते हैं भाग
ऑफर की दी गई अवधि के दौरान अगर कोई भी व्‍यक्ति Hero Electric Scooter की खरीदारी करता है, तो उसकी इस ऑफर में एंट्री अपने आप ही हो जाएगी। एंट्री हो जाने पर कंपनी हर दिन एक लकी ड्रा निकालेगी, जिसमें जिस ग्राहक का भी नाम आएगा। उसे Hero Electric Scooter के एक्स शोरूम की कीमत वापस कर दी जाएगी। इस तरह ग्राहक को लगभग मुफ्त में स्‍कूटर मिल जाएगी।

फ्री होम डिलीवरी
अगर आप भी किसी भी इलेक्ट्रिक स्‍कूटर के खरीदने का प्‍लान बना रहे हैं, तो यह आपके लिए यह बेहतर मौका है। इस ऑफर के दौरान आपको फ्री में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर मिल सकती है। साथ ही यह स्‍कूटर आपके लिए बेहतर भी हो सकती है। इसके साथ आपको फ्री में होम डिलीवरी दी जा रही है और तो और इसके साथ ही आपको पांच साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी दी जा रही है। इसे आप ऑफलाइन व ऑनलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: PM Kisan: किसानों को जल्‍द मिलने वाली है अगली किस्‍त, ऐसे चेक करें कि आपके खाते में पैसे आएंगे या नहीं?
सिंगल चार्ज में चलती है 108 KM
हीरो के टू व्‍हीलर एक अच्‍छी सवारी मानी जाती है। हीरो के कई इलेक्ट्रिक स्‍कूटर बाजार में मौजूद हैं, जो 46,650 रुपये से शुरू होती है। यह सिंगल चार्ज में Hero Electric Flash LX (VRLA) 50 किलोमीटर तक जाती है। टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसका बैटरी 8-10 घंटे फुल चार्ज हो जाती है। वहीं हीरो का सबसे महंगा मॉडल Hero Electric Photon Hx 74,240 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में खरीदा जा सकता है, जिसकी टॉप स्पीड 45 Kmph है और यह सिंगल चार्ज में 108 किलोमीटर तक जा सकती है। इसकी बैटरी को 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: