Daivd Warner News: वाह क्या कैच लपका! ओली पोप के सुपरमैन फील्डिंग से फिर शून्य पर आउट डेविड वॉर्नर, नाम हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

स्टोरी शेयर करें



होबार्ट
ने एशेज सीरीज-2022 की जबर्दस्त अंदाज में की थी। एक के बाद एक शानदार पारी निकल रही थी, लेकिन होबार्ट में जारी आखिरी टेस्ट के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से उनके नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। वह पहली पारी में शून्य पर आउट हुए थे और अब दूसरी पारी में भी बिना खाता खोले आउट हुए। वह एशेज सीरीज के दो मैचों की दोनों पारियों में शून्य पार आउट होने वाले पहले ओपनर बने।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी 5वें टेस्ट की दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर को पहले ही ओवर की तीसरी गेंद पर ने उन्हें चलता कर दिया। वॉर्नर का शॉट बैवकर्ड पॉइंट की ओर से हवा में तेजी से निकल रहा कि तभी सुपरमैन की तरह हवा में डाइव लगाते हुए अचानक से आते हैं और कैच लपक लेते हैं। यह 14वां मौका था जब ब्रॉड ने उन्हें आउट किया।

2019 में भी हुए थे दोनों पारियों पर शून्य पर आउटडेविड वॉर्नर इसी मैदान पर 2019 में खेले गए टेस्ट में भी दोनों पारियों में खाता नहीं खोल सके थे। अब एक बार फिर वह खाता खोलने से पहले पवेलियन लौट पड़े। रोचक बात यह है कि ब्रॉर्ड और वॉर्नर के बीच इस बार जंग का अंत भी ब्रॉड ने किया। कुल 14वीं बार उन्हें आउट किया।

इससे पहले पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क की धारदार गेंदबाज के सामने इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 188 रन पर ढेर हो गई। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 303 रन बनाए थे। इस तरह मेजबान टीम को 115 रन की बढ़त हासिल हो गई है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से कमिंस ने सबसे अधिक 4 जबकि स्टार्क ने 3 विकेट लिए।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: