Indore : सिंघम स्‍टाइल में इंदौर पुलिस का एक्‍शन, 4 घंटे में 270 बदमाशों को पकड़ा

स्टोरी शेयर करें


इंदौर : इंदौर में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस सतत अभियान चला रही है ताकि बदमाशों में पुलिस का खौंफ रहे और वो किसी भी सूरत में अपराधों को अंजाम न दे सके। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इंदौर पुलिस अब सख्त हो चुकी है और पुलिस का सिंघम अवतार अब बदमाशों के लिए बड़ी आफत बन गया है। बुधवार रात इंदौर के जोन-4 में आने वाले तीन एसीपी और 9 थाना क्षेत्रों की टीम एक साथ कार्रवाई के लिए सड़कों से लेकर गलियों तक नजर आई।

दरअसल, एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने सभी पुलिस अधिकारियों को बुलाकर साफ निर्देश दिए कि वो देर रात तक पश्चिमी थाना क्षेत्र के 9 थाना क्षेत्रों में तुरंत कार्रवाई कर बदमाशों की धरपकड़ करें। बता दें कि जोन 4 में एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे के नेतृत्व में 9 थानों की पुलिस का विशेष अभियान देर रात तक चला और अभियान के दौरान पुलिस ने कई फरार और लिस्टेट गुंडे और बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 9 थानों की पुलिस टीम न सिर्फ सड़कों पर उतरी बल्कि छोटी – छोटी गलियों तक में रहने वाले बदमाशों के घरों पर दबिश दी। इस बीच गुंडे पुलिस से बचने के लिए बकरियों के बीच छुप गए, पुलिस ने वहां दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पूरे अभियान की कमान खुद एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे संभाल रखी थी। 9 थानों में देर रात तक चली कार्रवाई के दौरान करीब 270 से ज्यादा बदमाशों को पकड़ा जा चुका है। देर रात तक चले अभियान के बाद अब बदमाशों में ख़ौफ का माहौल है।

Kaushambi: 25 करोड़ में तय हुई डील, 50 मांग रहे थे पकड़े गए, 15 साल पहले बांदा के मंदिर से चोरी 2 मूर्तियों की कहानी
एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि काम्बिंग अभियान के जरिये 45 निगरानीशुदा बदमाश, 24 स्थाई वारंटी, 28 गिरफ्तारी वारंटी, 67 जमानती वारंटी, 63 लिस्टेड गुंडे और बदमाशों पर नकेल कसी गई है। उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान एनडीपीएस एक्ट के भी करीब 6 मामले और 8 आबकारी एक्ट, 8 आर्म्स एक्ट और 3 जुए एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Indore : ताश खेलने से रोका तो चाकू गोदकर कर दी पड़ोसी की हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार
बता दें कि कुछ दिन पहले भी पुलिस ने काम्बिंग अभियान के तहत अचानक कार्रवाई कर कई बदमाशों पर नकेल कसी थी वही बुधवार को हुई कार्रवाई के बाद अब शहर में दहशत फैलाने वाले खुद दहशत में आ चुके है क्योंकि पुलिस का अभियान आगे भी इसी तरह से जारी रहेगा।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this:
  • whole king crab
  • king crab legs for sale
  • yeti king crab orange