MP News : Ashoknagar में कोरोना की रफ्तार तेज, बूस्टर डोज लगावा चुके टीकाकरण अधिकारी हुए कोरोना संक्रमित

स्टोरी शेयर करें


अशोकनगर

देश में कोरोना (corona) संक्रमितों के आंकड़े तेजी से बढ़ते जा रहे है। मध्‍य प्रदेश (Madhya pradesh) के अशोकनगर में भी कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में जिले में कोरोना का पहला केस आने के बाद ही संक्रमण कम्युनिटी में फैल गया है। वहीं वैक्सीन का तीसरा डोज ले चुके टीकाकरण अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शुक्रवार को जिले में 18 नए मामले सामने आए हैं और हैरत की बात यह है कि इसमें कम उम्र के बच्चे भी शामिल हैं।

जिले में आए दिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। वहीं वैक्‍सीन का तीसरा डोज ले चुके जिला टीकाकरण अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ बीएस जमुरिया ने 4 दिन पहले तीसरा डोज लगवाया था। जिसके बाद उन्‍हें बुखार आ गया था। जमुरिया अपने घर पर होमक्वॉरेंटाइन थे बाद में उन्‍होंने कोरोना की जांच कराई, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Sehore News : कोरोना की रफ्तार तेज : जिला कोर्ट के तीन जज सहित 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

वहीं 3 जनवरी से 15 से 18 साल की आयु के बच्चों को वैक्सीनेशन शुरू किया गया था उस समय जिले के टीकाकरण अधिकारी डॉ बीएस जमुरिया सांसद और विधायक के साथ वैक्सीन केंद्रों पर कार्यक्रमों में शामिल हुए थे और लगातार जब से ही ऑन ड्यूटी थे।

Covid Updates Gurugram: 8 महीने बाद मिले 3897 नए कोरोना मरीज, मौत का आंकड़ा भी बढ़ा

गौरतलब है कि स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को जो कोरोना संक्रमित मरीजों की लिस्ट जारी की है, उसमें 18 मरीजों के नाम शामिल है। अब तक जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 66 हो गई है। वहीं चिंता की बात यह है कि जिले में शुक्रवार को 18 कोरोना संक्रमित नए मामलों में से कुछ बच्चे भी शामिल हैं। इनमें 1 से 2 साल के बच्चे भी शामिल बताए जा रहे है।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: