Jabalpur News : बांद्रा स्‍पेशल ट्रेन के AC कोच के पहिए पटरी से उतरे, कोच शंटिंग के दौरान हुआ हादसा

स्टोरी शेयर करें


जबलपुर
जबलपुर (Jabalpur) के मुख्य रेलवे स्टेशन (railway station) के प्लेटफार्म नंबर 3 पर जबलपुर से बांद्रा के बीच संचालित स्पेशल ट्रेन के एसी कोच के पहिए पटरी से उतर गई। हादसा उस समय हुआ, जब ट्रेन को कोचिंग डिपो से स्टेशन लाया जा रहा था। इस हादसे के चलते ट्रेन को 5 घंटे री शेड्यूल किया गया है। घटना शुक्रवार दोपहर 3:30 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर 3:30 बजे बांद्रा स्पेशल ट्रेन के खाली कोचों को कोचिंग डिपो से मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर लाया जा रहा था। इस दौरान ही एसी कोच के चार पहिए पटरी से उतर गए। घटना की जानकारी लगते ही तत्काल रेलवे के तकनीकी अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई।

Bikaner Guwahati Express Accident: हादसे की शिकार हुई पटना से गुवाहाटी जा रही ट्रेन, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

घटना मुख्य रेल लाइन पर हुई, इसलिए कोचों को पटरी पर लाने की कवायद शुरू हो गई है ताकि रेल यातायात प्रभावित ना हो। मौके पर आपरेटिंग विभाग से लेकर मैकेनिकल और आरपीएफ के जवान पहुंच गए घटना की जांच के निर्देश दे दिए गए हैं।

Bengal train accident: बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस रेल हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 9, रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म, गुवाहाटी वापस भेजे गए सुरक्षित यात्री

रेल यातायात किसी तरह से प्रभावित ना हो इसलिए दूसरी ट्रेनों को प्लेटफार्म नंबर 1, 2 और 4, 5,6 से निकाला जा रहा है। रेलवे के मुताबिक एक से दो घंटे के दौरान यह काम पूरा हो जाएगा।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: