छतरपुर में टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी, कर्मचारी से मारपीट, बीजेपी नेता पर आरोप

स्टोरी शेयर करें


हाइलाइट्स

  • छतरपुर में टोल प्लाजा पर कर्मचारियों के साथ मारपीट
  • मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • टोल प्लाजा पर लगे कैमरा में पूरी वारदात कैद
  • टोल कर्मियों ने बीजेपी नेता पर लगाया है मारपीट का आरोप

छतरपुर
एमपी (Madhya Pradesh News Update) के छतरपुर जिले में टोल प्लाजा पर कर्मचारियों से मारपीट का मामला सामने आया है। घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद है। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले लोग कथित रूप से बीजेपी के कार्यकर्ता हैं। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। टोल प्लाजा के कर्मचारी पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।

घटना छतरपुर जिले के चंदला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत लवकुश नगर से लगे टोल प्लाजा की है। कुछ कर्मचारियों के साथ कार से आए चार से छह लोगों ने मारपीट की है। घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। मारपीट करने वाले सभी आरोपी चंदला विधानसभा से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के नजदीकी और कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। टोल प्लाजा लवकुश नगर से करीब तीन किलोमीटर दूर है। आरोप बीजेपी के मंडल अध्यक्ष पर भी है।

Bhind Viral Video: कमीशन में भी बेईमानी! सरकारी डॉक्टर के प्राइवेट हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स और आशा कार्यकर्ता के बीच हुई जूतमपैजार

सीसीटीवी वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह से एक चार पहिया वाहन, जिसका नंबर MP-16 CB-1155 है। गाड़ी से छह-आठ लोग निकल रहे हैं फिर टोल टैक्स पर पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद होता है और उसके बाद कर्मचारियों से मारपीट की जाती है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही लोग आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

बहस-बहस करते-करते एक-दूसरे को मारने लगीं लड़कियां, भयानक लड़ाई का वीडियो वायरल

टोल प्लाजा कर्मचारियों ने BJP मंडल अध्यक्ष लखन अवस्थी सहित 8 से 10 लोगों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। इसे लेकर पीड़ितों ने छतरपुर पुलिस को आवेदन दिए हैं। कर्मचारियों ने अपने आवेदन में जिक्र किया है कि बीजेपी के नेता इस बात का दबाव बना रहे थे कि रेत से भरे ट्रैक्टर-डंपर से किसी भी प्रकार का टैक्स नहीं लिया जाए। हमलोगों ने इस बात से इनकार किया तो मारपीट की गई। वहीं, छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। मामले को देखा जा रहा है कि उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

pjimage - 2021-10-14T153501.760



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: