Indore News: युवक की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका, फिर चाकुओं से गोद डाला, बुधवार सुबह सनसनीखेज हत्याकांड से थर्राया इंदौर

स्टोरी शेयर करें


हाइलाइट्स

  • इंदौर में रुक नहीं रहा हत्याओं का सिलसिला
  • बुधवार सुबह अज्ञात आरोपियों ने युवक को मार डाला
  • आरोपियों ने युवक की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका, फिर चाकुओं से हमला किया
  • युवक की मौके पर ही गई जान, पुलिस कर रही जांच

इंदौर
अपराध और अपराधियों का शहर बनते जा रहे इंदौर में बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। इसका ताजा उदाहरण बुधवार सुबह देखने को मिला। आज सुबह आकाश नामक एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। और फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई है।

हत्या की सनसनीखेज वारदात इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा क्षेत्र की है। यहां बिजली बोर्ड कार्यालय के सामने योजना बनाकर आये अज्ञात बदमाशों ने पहले आकाश नामक युवक की आंखों में लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया। उसके बाद चाकुओं से कई वार कर उसे मूर्छित कर डाला। जब तक किसी को इस बात का पता चल पाता, उसके पहले आकाश ने मौके पर दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

62 साल के पिता को बेटे ने होटल में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा, पत्नी पहुंची तो शुरू हो गया बवाल
हत्या की सूचना जब पुलिस को मिली तो दो थाना क्षेत्रों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। दरअसल, वारदात को जिस स्थान पर अंजाम दिया गया, वो क्षेत्र परदेशीपुरा और बाणगंगा थाना क्षेत्र के करीब है। लिहाजा, दोनों ही थाना क्षेत्र की पुलिस उलझी रही। आखिर में पुलिस ने लोगों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो अस्पताल पहुंचाया।

एमपी में शराब की बिक्री बढ़ाने के लिए अधिकारियों की मीटिंग? कांग्रेस ने कहा- शिवराज सरकार का क्रांतिकारी कदम
बताया जा रहा है कि वाल्मीकि नगर में रहने वाला आकाश सुबह अपनी पत्नी को एमआईजी छोड़कर घर जा रहा था। तभी घात लगाए बैठे हत्यारों ने आकाश की आंखों में मिर्च पाउडर डाला और चाकूओं से कई वार किए। पुलिस आरोपियों और हत्या की वजह की तलाश में जुट गई है।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: