Rahul Gandhi New Look | लंबी दाढ़ी और बालों को राहुल गांधी ने किया टाटा-बाय-बाय, कोट-टाई के साथ नए लुक में आए नजर

स्टोरी शेयर करें


कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर से पहले राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के बाद पहली बार अपने बाल और दाढ़ी कटवा ली है। कांग्रेस नेता एक सप्ताह के दौरे के लिए मंगलवार को लंदन पहुंचे, जिसमें उनके अल्मा मेटर, कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में केवल छात्रों का व्याख्यान शामिल है। कैंब्रिज जज बिजनेस स्कूल (कैम्ब्रिज जेबीएस) के विजिटिंग फेलो राहुल गांधी “21वीं सदी में सुनना सीखना” विषय पर बात की।
 

इसे भी पढ़ें: ‘आपने अन्ना हजारे को शर्मसार किया’, बीजेपी ने साधा Aam Aadmi Party पर निशाना, सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को पहले ही देना चाहिए था इस्तीफा

 
लंबी दाढ़ी और बालों को राहुल गांधी ने किया टाटा बाय-बाय 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने बुधवार को ब्रिटेन पहुंचे। ऐसा लगता है कि गांधी परिवार ने अपनी यूके यात्रा से पहले मेकओवर किया था। उन्होंने अब प्रसिद्ध दाढ़ी को ट्रिम कर दिया जिसे उन्होंने भारत जोड़ी यात्रा की संपूर्णता के दौरान बढ़ा दिया था और बाल भी कटवा लिए हैं। कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में विजिटिंग फेलो के तौर पर राहुल गांधी ने ’21वीं सदी में सुनना सीखना’ विषय पर लेक्चर दिया। 
 

इसे भी पढ़ें: Mukesh Ambani Z+ Security | सुप्रीम कोर्ट का आदेश, मुकेश अंबानी और उनके परिवार को पूरे देश-विदेश में दी जाए Z+ सुरक्षा

 
राहुल गांधी का लंदन लुक 
वायनाड के सांसद राहुल गांधी इंग्लैंड के एक सप्ताह के दौरे पर हैं और 5 मार्च को लंदन में भारतीय प्रवासी के साथ बातचीत करेंगे। वह लंदन में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस (IOC) के सदस्यों से भी मिलेंगे। आईओसी कांग्रेस पार्टी की ओवरसीज विंग है।  पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी का बिजनेस समुदाय के सदस्यों के साथ सिलसिलेवार बातचीत करने का भी कार्यक्रम है। राहुल गांधी की छवि सितंबर 2022 से काफी बदल गई थी जब भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी, जब यह 30 जनवरी को जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में समाप्त हुई थी।





स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements