Rahul Gandhi पर JP Nadda का वार, बोले- उन्होंने मोहब्बत की दुकान नहीं, नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल खोल रखा है

स्टोरी शेयर करें


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि 2014 से पहले के दौर और 2014 के बाद के दौर में भारी अंतर है। इसके साथ ही उन्होंने देश में राहुल गांधी पर नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल खोलने का भा आरोप लगा दिया। दरअसल, नड्डा नई दिल्ली में मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों पर एक किताब का विमोचन कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों का मानना ​​था कि कुछ भी नहीं बदलेगा और भ्रष्टाचार को मिटाया नहीं जा सकता। हमारे देश की गिनती भ्रष्ट देशों में होती थी। कोई नेतृत्व, इरादा या नीति नहीं थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों ने भाजपा को वोट दिया और 2014 में भारत को एक ऐसा नेतृत्व मिला जो भारत को आगे बढ़ा रहा है।
 

इसे भी पढ़ें: भाजपा को लेकर इन दलों के नरम पड़े तेवर, NDA में हो सकती है वापसी, TDP से लेकर SAD तक, दे रहे पॉजिटिव संकेत

नए-नए कीर्तिमान रचे

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि एक ओर विकास में हमने नए-नए कीर्तिमान रचे तो दूसरी ओर विरासत का भी ध्यान रखा। उन्होंने कहा कि केदारनाथ से लेकर काशी विश्वनाथ धाम तक का जीर्णोद्धार किया गया, शंकराचार्य जी की समाधि को फिर से बनाया गया और पूज्य स्थानों का पुनर्निर्माण किया गया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया को दिखाया कि महामारी से कैसे निपटा जाता है। कोविड के दौरान दुनिया का हर देश फेल हो गया। हालाँकि, पीएम मोदी ने समय पर साहसिक निर्णय लिया और देश में तालाबंदी की घोषणा की, जिससे अनगिनत कीमती जानें बच गईं।

भारत बना तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था

नड्डा ने कहा कि आर्थिक दृष्टि से देखा जाए तो आज भारत ब्रिटेन को पीछे छोड़ते हुए दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। ऋषि सुनक कहते हैं कि वह दिन दूर नहीं जब भारत, दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा। उन्होंने कहा कि एक समय था, जब भारत के रक्षा मंत्री ने कहा था कि देश के सीमावर्ती गांवों में सड़क न बनाना देश की रणनीति है। इसके विपरीत, आज भारत के सीमावर्ती गांवों का विकास किया जा रहा है। वहां सड़क कनेक्टिविटी को मजबूत किया जा रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Delhi Politics: भाजपा ने केजरीवाल पर लगाया राष्ट्रगान के अपमान का आरोप, मनोज तिवारी ने ऐेसे साधा निशाना

राहुल पर वार

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भारत की वैक्सीन और सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जब-जब भारत नए कीर्तिमान स्थापित करता है, तब-तब कांग्रेस के ‘युवराज’ राहुल गांधी को भारत का गौरव पचता नहीं है। नड्डा ने कहा कि एक ओर सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न खड़ा करते हैं, हिंदू-मुस्लिम को बांटने की बात करते हैं और दूसरी ओर कहते हैं कि हम मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं। अरे, आपने तो नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल खोल रखी है।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements