Delhi: जब केजरीवाल के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, भाषण रोक AAP नेता बोले- अगर ऐसे नारे लगाने से…

स्टोरी शेयर करें


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने गुरुवार को संयुक्त रूप से गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय (जीजीएसआईपीयू) के पूर्वी दिल्ली परिसर का उद्घाटन किया। इसी दौरान जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपना संबोधन दे रहे थे तभी ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगने शुरू हो गए। मामले को लेकर सत्तारूढ़ आप ने भाजपा पर कार्यक्रम में हंगामा करने का आरोप लगाया है। उन्हें बाधित करने वालों पर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर इस तरह के नारे लगाने से शिक्षा व्यवस्था में सुधार हो सकता है तो यह पिछले 70 वर्षों में हो गया होता। 
 

इसे भी पढ़ें: Opposition Unity: पटना में 23 जून को होगी विपक्षी दलों की बैठक, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे भी होंगे शामिल

लगे मोदी-मोदी के नारे

अपने संबोधन के दौरान, केजरीवाल दिल्ली सरकार के स्कूली शिक्षा मॉडल के बारे में बोल रहे थे, तभी दर्शकों के एक वर्ग ने ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि हाथ जोड़कर, मैं आपसे 5 मिनट के लिए मेरी बात सुनने का अनुरोध करता हूं। मैं इस पार्टी और दूसरी पार्टी के लोगों से आग्रह करता हूं कि मुझे बोलने दें। उन्होंने कहा कि ”मुझे पता है कि आपको मेरे विचार पसंद नहीं आ सकते हैं। आप टिप्पणी कर सकते हैं लेकिन यह सही नहीं है। इस लोकतंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है। 
 

इसे भी पढ़ें: Manish Sisodia को याद कर भावुक हुए केजरीवाल, कहा- भाजपा ने उन्हें फ़र्ज़ी मुक़दमे करके जेल में डाला है

आप और भाजपा आमने-सामने

आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के दौरान ‘हंगामा’ किया, लेकिन केजरीवाल ने अपने शानदार जवाब से उन्हें चुप करा दिया। जब उद्घाटन कार्यक्रम चल रहा था, तब परिसर के बाहर भी आप और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच नारेबाजी हो रही थी। गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय का पूर्वी दिल्ली परिसर आप के नेतृत्व वाली शहर की सरकार और लेफ्टिनेंट गवर्नर वी के सक्सेना के बीच ताजा मुद्दा बन गया है, दोनों पक्षों ने दावा किया है कि वे नवनिर्मित परिसर का उद्घाटन करेंगे। दोनों पार्टियों ने एक दूसरे पर नए परिसर के लिए अनुचित श्रेय लेने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements