अशोक गहलोत के भविष्य पर भाजपा नेता की भविष्यवाणी, अब कांग्रेस में उनकी कोई महत्वपूर्ण भूमिका नहीं रह जाएगी

स्टोरी शेयर करें


केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गुरुवार को दावा किया कि राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अब कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व में कोई महत्वपूर्ण भूमिका नहीं रह जाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ने के लिए सीएम पद छोड़ने से गहलोत के इनकार का जिक्र करते हुए शेखावत ने कहा कि अनुभवी नेता को पहले पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व में महासचिव के रूप में भूमिका मिलती थी लेकिन इस बार नहीं। 
 

इसे भी पढ़ें: Ashok Gehlot ने राजस्थान सरकार से राजीव गांधी स्कालरशिप तत्काल देने की मांग की

भाजपा नेता ने कहा कि इस बार अशोक गहलोत की दिल्ली में पार्टी (कांग्रेस) में शायद कोई भूमिका नहीं रहेगी। अब जब वह आजाद होंगे तो मैं उनसे एक कप चाय पीने जरूर जाऊंगा और सीखूंगा कि उन्होंने राजनीति में इतने लंबे समय तक खुद को कैसे प्रासंगिक बनाए रखा। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने गुरुवार को यह भी दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने कहा, ”राजस्थान की सभी 25 सीटों पर कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) खिलने जा रहा है।”
 

इसे भी पढ़ें: Rajasthan : मौसमी बीमारियों को लेकर समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए गए दिशा-निर्देश

शेखावत ने कहा कि बीजेपी सिर्फ चुनाव के दौरान ही नहीं बल्कि पूरे साल काम करती है। भाजपा लगातार समाज हित में, राष्ट्रीय और स्थानीय महत्व के मुद्दों पर काम कर रही है। बीजेपी फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. राजस्थान में बीजेपी 25 सीटें जीतेगी और एनडीए 400 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेगी। राजस्थान के कुछ हिस्सों में ‘क्षत्रिय’ समुदाय के भाजपा से नाराज होने की खबरों पर शेखावत ने असहमति व्यक्त की और कहा कि भगवा पार्टी को हमेशा इस समुदाय का समर्थन प्राप्त है। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements