Bihar: ओवैसी का नीतीश पर फिर से निशाना, बोले- मैने सवाल पूछा तो हमें एजेंट कह रहे, मुआवजे की मांग की

स्टोरी शेयर करें


बिहार में हिंसा को लेकर राजनीति जबरदस्त तरीके से जारी है। भाजपा लगातार बिहार सरकार पर हमलावर है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हिंसा को लेकर जवाब मांग रही है तो वहीं सत्तापक्ष की ओर से हिंसा के लिए भाजपा को ही जिम्मेदार बताया जा रहा है। इन सबके बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कुछ सवाल पूछे थे। हालांकि, नीतीश की पार्टी जदयू की ओर से ओवैसी को भाजपा का एजेंट तक पता दिया गया था। अब इसी को लेकर ओवैसी ने एक बार फिर से नीतीश कुमार और उनकी पार्टी पर पलटवार किया है। ओवैसी ने साफ तौर पर कहा कि मेरे सवालों का जवाब देने की बजाय मुझे एजेंट बताया जा रहा है।
 

इसे भी पढ़ें: Bihar Violence: तेजस्वी ने बताया साजिश, शाहनवाज बोले- दंगाइयों को उल्टा टांगने पर नीतीश और DY CM को एतराज क्यों

अपना हमलावर रुख जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि जुलूस के नाम पर हिंदू संगठनों ने फसाद फैलाया और प्रशासन उन्हें रोकने में नाकामयाब रही। लेकिन मेरे सवाल का जवाब देने के बजाय वे हमें एजेंट कह रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप अपने भतीजे को लेकर मस्जिद जाइए मुआवजे का ऐलान कीजिए। भतीजे से मतलब तेजस्वी यादव से था जो बिहार के उपमुख्यमंत्री हैं। वहीं, तेजस्वी यादव ने आज कहा कि बिहार में रामनवमी पर शोभा यात्रा निकाली गई, दो जगहों पर हिंसा हुई। सरकार इसे लेकर गंभीर है और दंगा करने वालों को पकड़ा जा रहा है..कुछ लोग गुजरात से आकर यहां किस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें जहां जाना है वहीं दंगा हो रहा है। 
 

इसे भी पढ़ें: Bihar Violence पर विधानसभा में भाजपा का हंगामा, नीतीश बोले- यह प्रशासन की विफलता नहीं, स्थिति पर हमारी नजर

भाजपा का वार
भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में जो हुआ वो जिसकी सरकार है वही न जिम्मेदार होगा। जब शासन अच्छा होता है तब आप श्रेय लेते हैं और जब शासन खराब होता है तब बीजेपी को श्रेय देते हैं। पुलिस दंगाइयों को पकड़ नहीं पाई और बाद में पुलिस सद्भावना मार्च निकाल रही है। उन्होंने कहा कि जब तक दंगाइयों को उल्टा नहीं टांगेंगे तब तक दंगाइयों के मन में डर पैदा नहीं होगा। दंगा का कोई धर्म नहीं होता है। इसके साथ ही शाहनवाज ने पूछा कि दंगाइयों को उल्टा टांगने पर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को एतराज क्यों है? क्या दंगाइयों पर फूल बरसाना चाहिए?



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements