2024 Elections: विपक्षी एकता को लेकर ममता बनर्जी के बयान पर अखिलेश यादव ने कही यह बड़ी बात

स्टोरी शेयर करें


कर्नाटक में कांग्रेस के जबरदस्त जीत के बाद विपक्षी दलों के हौसले बुलंद हैं। इन सबके बीच ममता बनर्जी ने साफ तौर पर कहा कि जहां कहीं भी कांग्रेस मजबूत होगी, तृणमूल कांग्रेस उसका समर्थन करेगी। 2024 चुनाव के मद्देनजर ममता बनर्जी ने बड़ी बात कही है। सभी विपक्षी दलों की ओर से ममता बनर्जी के इस बयान का स्वागत किया जा रहा है। इन सब के बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ममता बनर्जी के इस बयान का स्वागत किया है। सपा प्रमुख ने कहा कि नीतीश कुमार, ममता बनर्जी, केसीआर और विभिन्न राजनीतिक दल इसका रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं। जहां भी कोई पार्टी मजबूत होगी, उन सभी जगहों पर चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा जाएगा। 
 

इसे भी पढ़ें: Karnataka CM को लेकर मंथन जारी, खड़गे के घर राहुल सहित वरिष्ठ नेताओं का जमावड़ा, डीके-सिद्धारमैया भी दिल्ली में

आपको बता दें कि पिछले दिनों में ममता बनर्जी और अखिलेश यादव के बीच मुलाकात हुई थी। उसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ममता बनर्जी और अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। यह तीनों नेता लगातार विपक्षी एकजुटता को लेकर सक्रियता से अपनी भूमिका निभा रहे हैं। बनर्जी ने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से कहा था कि जहां भी कांग्रेस मजबूत है, उन्हें लड़ने दीजिए। हम उन्हें समर्थन देंगे, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। लेकिन उन्हें अन्य राजनीतिक दलों का भी समर्थन करना होगा। उन्होंने कहा कि हालांकि, समर्थन हासिल करने के लिए कांग्रेस को अन्य दलों का भी समर्थन करना होगा। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्हें उम्मीद है कि सीट बंटवारे के फार्मूले में उन क्षेत्रों में क्षेत्रीय दलों को प्राथमिकता दी जाएगी, जहां वे मजबूत हैं।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements