sanjay raut controversy: मुझसे पंगा मत लो, मैं नंगा आदमी हूँ, पत्नी को ईडी के नोटिस के बाद भड़के राउत

स्टोरी शेयर करें



मुंबई
पत्नी के नाम ईडी के समन से आगबबूला नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वह इस तरह की चीजों से डरने वाले नहीं हैं। राउत ने सोमवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी वर्षा राउत के नाम सियासी विरोध की वजह से समन भेज गया है। ईडी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है। राउत ने कहा कि हम कानून का पालन करेंगे।

मुझसे पंगा मत लेना
संजय राउत ने कहा कि मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं और शिवसैनिक हूं। मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है, अगर उसे निकाला तो आपको देश से छोड़कर भागना पड़ेगा। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूँगा। इतने नाम हैं कि 5 साल ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पंगा लिया है।

यह सब राजनितिक षड़यंत्र है
संजय राउत ने कहा कि यह सब राजनीति से प्रेरित है। 10 साल पुराना केस निकाला है ईडी ने। हम मिडल क्लास के लोग है। मेरी पत्नी टीचर है। पत्नी से दोस्त से 50 लाख का कर्ज लिया था। राज्यसभा के हलफनामे में इसका जिक्र है। इनकम टैक्स में भी यह दिखाया गया है। यह छिपाई हुई बात नहीं है। इससे ईडी और बीजेपी को क्या तकलीफ है। इस देश में बीजेपी के लिए बड़े-बड़े सूरमा बैठे हैं। अगर मैं उनके परिवार तक पहुंचा तो उन्हें देश छोड़कर भागना होगा।

मैं डरा नहीं, मैं उनका बाप हूँ
राउत ने कहा कि मुझे शिवसेना और एनसीपी के 22 विधायकों की सूची दिखाई गई थी। मुझसे कहा गया था कि अगर मैंने इस सरकार की मदद की तो धीरे धीरे इन सभी के ऊपर ईडी या दूसरी एजेंसी कार्रवाई करेंगी। इसमें सबसे पहला नाम प्रताप सरनाईक का था। बीजेपी वाले पिछले एक साल से मिलकर यह समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि तुम इस सरकार को बचाने की कोशिश मत करो। हम इसे गिराना चाहते हैं। अलग अलग तरीके से धमकी और इशारे देकर भी मुझे डराने की कोशिश की गई, लेकिन मैं डरा नहीं, मैं उनका बाप हूँ।

बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई कब होगी
राउत ने आरोप लगते हुए कहा की हमारे परिवार वालों में किसी की संपत्ति 1600 गुना नहीं बढ़ी है। बीजेपी के नेताओं के घरवालों की आमदनी 1600 गुना बढ़ी है। पहले आप उनपर कार्रवाई करिये। हम कानून से बड़े नहीं हैं, हम इसका पालन करेंगे। मेरे पास तुम्हारा हिसाब है, तुम्हारे परिवार वालों का हिसाब किताब है। लेकिन बालासाहेब ठाकरे ने हमें सिखाया है कि सीधी लढाई लड़नी चाहिए। बच्चे और परिवारवालों को बीच में नहीं लाया जाना चाहिए। उद्धव ठाकरे ने भी यही बात मुझसे कही है। बालासाहेब ठाकरे की तस्वीर मेरे पीछे है, उन्हें देखकर मैं आपको कहता हूँ कि हम इसका जवाब देंगे और यह आप पर भारी पड़ेगा।

ईडी दफ्तर के बाहर शिवसैनिकों ने लगाए पोस्टर
दक्षिण मुंबई के ईडी कार्यालय के बाहर शिवसैनिकों ने पोस्टर लगाकर विरोध जताया है। शिवसैनिकों ने ईडी कार्यालय को भाजपा कार्यालय बताने वाला पोस्टर लगाया है। जिसपर लिखा भाजपा कार्यालय।

तीर कमान से हवा-हवाई बातें की राउत ने
के प्रवक्ता और विधायक अतुल भातखलकर ने संजय राउत को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि राऊत इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिल्कुल हताश नजर आए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी और ईडी के खिलाफ इल्जाम लगाने की बजाय वे जनता और ईडी के सामने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों के सबूत पेश करें। वरना सिर्फ ऐसा प्रतीत होगा कि तीर-कमान से सिर्फ हवा-हवाई बातें ही शिवसेना नेता ने की है। मुझे ऐसा लगता है कि आजकल राउत कंपाउंडर से भी दवा नहीं ले रहे हैं। मेरी उनको सलाह है कि अच्छे डॉक्टर से दवा लें।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: