BJP Targets RJD: तेजस्वी के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार, लालू यादव के रेलमंत्री रहने के दौरान का वीडियो शेयर कर मांगा जवाब

स्टोरी शेयर करें



सुनीता सिंह, गोपालगंज
मालगाड़ी से छात्रों की यात्रा करने का एक वीडियो ट्वीट कर राष्ट्रीय जनता दल और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा। उनके इस ट्वीट को लेकर अब बीजेपी ने पलटवार () किया है। गोपालगंज के बीजेपी जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह () और बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष-पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी (Mithilesh Kumar Tiwai) ने गोपालगंज के ट्रेन सफर का एक पुराना वीडियो शेयर किया। इसमें सैकड़ों छात्र ट्रेन की छतों पर खड़े होकर सफर कर रहे हैं। कई छात्र ट्रेन के पायदान पर खड़े हैं और जान जोखिम में अपना सफर पूरा कर रहे हैं। यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी का तेजस्वी पर निशाना
बीजेपी नेताओं की ओर से दावा किया गया कि शेयर किया गया यह वीडियो साल 2009 का है। उस समय बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव यूपीए सरकार में रेलमंत्री थे। उनके गृह जिले में लोग ऐसे ही सफर करने को मजबूर थे। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव पहले अपने गृह जिले के इस वीडियो को देखें। जिसमें कैसे उनके गृह जिले में छात्र रोजाना ऐसे ही सफ़र करते थे और जान जोखिम में डालकर घर पहुंचते थे। लेकिन एनडीए की मोदी सरकार ने गोपालगंज को मीटर गेज से बड़ी लाइन में कन्वर्ट किया और कई सुपरफास्ट ट्रेनें दी।

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट पर गरमाई सियासतदरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और आरजेडी ने ट्वीट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें सैकड़ों छात्र मालगाड़ी की छत पर बैठकर सफर कर रहे हैं। आरजेडी की ओर से इस ट्वीट में लिखा गया कि फॉरेस्ट गार्ड की परीक्षा के लिए बिहार में अभ्यर्थियों को अपने अपने परीक्षा केंद्र पर इस तरह जान जोखिम में डालते हुए मालगाड़ियों पर बैठकर आना जाना पड़ा। @NitishKumar और बीजेपी का अहंकार देखिए, लाख मांगने पर भी ना गृह जिले में सेंटर दिए गए और ना ही आवागमन का कोई इंतजाम किया गया।

बीजेपी-आरजेडी में जुबानी जंग हुई तेजइसी के बाद जवाब में बीजेपी नेताओं ने वीडियो ट्वीट किया। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी के साथ बीजेपी जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार ने भी वीडियो शेयर करते हुए टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि यह वीडियो तत्कालीन रेलमंत्री के काल का वीडियो है। तब देश में कोरोना भी नहीं था, फिर भी लड़के लटक रहे हैं। अभी तो कोरोना को लेकर ट्रेनें कम चल रही हैं। वैसे परीक्षार्थियों के लिए अतिरिक्त ट्रेन आज से चल रही है। बहरहाल ट्विटर पर नेताओं की यह जुबानी जंग अब दिलचस्प हो गई है।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: