लड़की की किडनैपिंग के बाद CM नीतीश सीधे गए पुलिस मुख्यालय, क्या लॉ एंड ऑर्डर पर पानी गया सिर से ऊपर?

स्टोरी शेयर करें



पटना:
राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ में सरेआम लड़की की किडनैपिंग की वारदात के बाद सीएम नीतीश कुमार सीधे पुलिस मुख्यालय पहुंच गए। नीतीश ने इस दौरान अफसरों के साथ लॉ एंड ऑर्डर पर बैठक भी की है। लेकिन लगातार वारदातों ने पुलिस प्रशासन के साथ मुख्यमंत्री की साख पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

बिहार में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल!
दरअसल बिहार में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर हुई बैठकों में कई बार अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए हैं। बावजूद इसके वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच पटना के फुलवारी शरीफ में हथियारबंद बदमाशों के घर में घुसकर युवती को सरेआम अपहरण से तनाव का माहौल है।

ऐसे हुई किडनैपिंग
दरअसल बिहार की राजधानी पटना में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। फुलवारी शरीफ में देर रात करीब 20 के संख्या में कार सवार बदमाशों ने 22 साल की युवती (Girl Kidnap in Patna) का अपहरण कर लिया। मामला नोहसा इलाके का है, जहां हथियार के बल पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा कि जिस लड़की का अपहरण हुआ वो ट्यूशन टीचर है। वारदात के दौरान घरवालों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बदमाशों को खदेड़ा तो उन्होंने 5 से 6 राउंड गोलीबारी भी की। फायरिंग करते हुए सभी बदमाश फरार हो गए।

आरोपी की तस्वीर आई सामने इधर वारदात के बाद मुख्य आरोपी अफरोज की तस्वीर सामने आई है। ये है अफरोज जिसपर लड़की के अपहरण का आरोप है।

पटना में 22 साल की युवती का अपहरण, बदमाशों ने की 5-6 राउंड फायरिंगघटना के बाद युवती के घर वालों के शोर से इलाके में भारी भीड़ जमा हो गई। नाराज लोगों ने इस वारदात को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने लोगों को शांत कराया और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं हथियारबंद बदमाशों ने जिस तरह से घर में घुसकर युवती का सरेआम अपहरण किया इससे लोगों में गुस्सा है।

मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज पर अपहरण का आरोपअपहरण का आरोप मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज के ऊपर लगा है। पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कार सवार बदमाशों के भागने की तस्वीरें मिली है। थानेदार आर रहमान ने बताया कि बंदूक के नोक पर बदमाशों ने एक युवती का अपहरण कर लिया है।युवती के घर के बगल में ही आरोपी फिरोज का घर बन रहा है जो मूल रूप से सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है। छानबीन में पता चला है कि युवती फिरोज के घर में पढ़ाने जाया करती थी। पुलिस हर पहलू से जांच में जुटी है।


टना में हुई वारदात से इलाके में तनावबिहार में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर हुई बैठकों में कई बार अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से जरूरी कदम भी उठाए गए हैं, बावजूद इसके वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच पटना के फुलवारी शरीफ में हथियारबंद बदमाशों के घर में घुसकर युवती को सरेआम अपहरण से तनाव का माहौल है।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements
%d bloggers like this: