Shahid Kapoor के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, Zee Studios और रॉय कपूर फिल्म्स की नई एक्शन थ्रिलर में आएंगे नजर

स्टोरी शेयर करें

शीर्षकहीन फिल्म एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहे एक शानदार लेकिन विद्रोही पुलिस अधिकारी के बारे में है। जैसे-जैसे वह इस मामले में गहराई से पड़ताल करता है, वह धोखे और विश्वासघात के एक जाल का पर्दाफाश करता है, जो उसे एक रोमांचक और खतरनाक रास्ते पर ले जाता है।

अभिनेता शाहिद कपूर ज़ी स्टूडियोज और रॉय कपूर द्वारा समर्थित एक आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। निर्माताओं ने एक बयान में कहा, फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज, जिन्हें “सैल्यूट” और “कायमकुलम कोचुन्नी” जैसी मलयालम फिल्मों के लिए जाना जाता है, फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो 2023 की दूसरी छमाही में शुरू होगी और 2024 में रिलीज होगी। शीर्षकहीन फिल्म एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहे एक शानदार लेकिन विद्रोही पुलिस अधिकारी के बारे में है। जैसे-जैसे वह इस मामले में गहराई से पड़ताल करता है, वह धोखे और विश्वासघात के एक जाल का पर्दाफाश करता है, जो उसे एक रोमांचक और खतरनाक रास्ते पर ले जाता है। कपूर ने कहा कि वह एक्शन, थ्रिल, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

‘रॉय कपूर फिल्म्स’की आने वाली फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर 

अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म निर्माण कंपनी ‘जी स्टूडियोज’ और ‘रॉय कपूर फिल्म्स’ की आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।
निर्माताओं के बयान के अनुसार, फिल्मकार रोशन एंड्रयूज फिल्म का निर्देशन करेंगे। जून 2023 में इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी और इसके 2024 में रिलीज होने की संभावना है।
शाहिद कपूर ने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं जो एक्शन, ड्रामा और रहस्य से भरी है।

जी स्टूडियोज की होगी फिल्म

 उन्होंने कहा, ‘‘जी स्टूडियोज और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ काम करना सौभाग्य की बात है, जिनके साथ मैंने पहले फिल्म ‘हैदर’ और ‘कमीने’ में काम किया है। हम लंबे समय तक पड़ोसी भी रहे हैं। रोशन एंड्रयूज एक अनुभवी फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने मलयालम सिनेमा में शानदार काम किया है।’’
‘रॉय कपूर फिल्म्स’ के संस्थापक सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा कि इस फिल्म में वह सभी चीजें हैं जो किसी फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए जरूरी हैं।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements