प्रेग्नेंट Kareena Kapoor Khan को देखकर Shahid Kapoor ने दिया ऐसा रिएक्शन, एक्टर का पुराना बयान हुआ वायरल

स्टोरी शेयर करें

एक समय था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर एक दूसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे। अलग होने के बाद दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। शाहिद कपूर ने मीरा कपूर से शादी कर ली है और उनके दो बच्चे हैं। वहीं करीना ने सैफ अली खान से शादी की है और अपने दूसरे बच्चे जेह का तीसरा जन्मदिन मना रही हैं। हाल ही में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स (DPIFFA) से करीना का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में करीना को शाहिद कपूर के पास से गुजरते हुए देखा जा सकता है।

करीना को लेकर शाहिद का पुराना बयान वायरल

यह पुरस्कार समारोह 20 फरवरी को मुंबई में आयोजित किया गया था। डीपीआईएफएफए रेड कार्पेट पर करीना द्वारा शाहिद को नजरअंदाज करना नेटिज़न्स को अच्छा नहीं लगा होगा। लेकिन अब हैदर एक्टर का एक पुराना बयान वायरल हो गया है, जहां उन्हें करीना के बारे में बात करते देखा जा सकता है। हाँ! शाहिद ने एक बार हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में करीना की प्रेग्नेंसी के बारे में बात की थी। साल 2016 में एक इवेंट के दौरान पुराने जलवे आमने-सामने आ गए थे। जब वे अचानक एक-दूसरे के सामने आए तो दोनों ने अपनी असहजता दूर की और एक-दूसरे से बातचीत की। शाहिद ने कहा था कि उस दौरान उन दोनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में थोड़ी बातचीत की।

उस दौरान मीशा (शाहिद की बेटी) का जन्म हुआ था और करीना अपनी पहली प्रेग्नेंसी में थीं। उनकी डिलीवरी दिसंबर में होने वाली थी। उन्होंने कहा “मैं अचानक करीना के सामने आ गया। वह मां बनने वाली थी और उसे गर्भवती देखकर दिल खुश हो गया। मैं कुछ महीने पहले पिता बना था, इसलिए मुझे पता था कि माता-पिता बनने की खुशी क्या होती है। मैंने उससे उसकी डिलीवरी के बारे में पूछा और उन्होंने मीशा के बारे में पूछा।

3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया

आपको बता दें कि शाहिद और करीना ने करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इनका अफेयर 2004 से 2007 तक चला। फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच दूरियों की खबरें सामने आने लगीं। करीना सैफ अली खान के साथ आगे बढ़ गईं, जबकि शाहिद ने ब्रेकअप के कुछ समय बाद मीरा राजपूत से शादी कर ली। फिल्मों की बात करें तो जब वी मेट इस जोड़ी की आखिरी फिल्म थी, जिसे उन्होंने एक साथ शूट किया था। ब्रेकअप के बाद ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ रिलीज हुई थी, लेकिन इसकी शूटिंग पहले ही हो चुकी थी। उड़ता पंजाब 2016 में रिलीज़ हुई थी, लेकिन करीना और शाहिद का एक साथ कोई सीन नहीं था।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements