Ram Charan Birthday Special । अभिनेता ने फैंस को दिया खास रिटर्न गिफ्ट, अगली फिल्म का टाइटल किया अनाउंस

स्टोरी शेयर करें

Instagram

राम चरण काफी लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म RC15 की शूटिंग कर रहे थे। अभी तक फिल्म के टाइटल को गुप्ता रखा गया था। लेकिन आज अभिनेता ने अपने जन्मदिन पर फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट कर दी है। राम की फिल्म RC15 का नाम ‘गेम चेंजर’ रखा गया है।

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार और सबसे महंगे अभिनेताओं में शुमार राम चरण आज 38 साल के हो गए हैं। जन्मदिन के खास मौके पर फैंस उन्हें जमकर बधाई देते नजर आ रहे हैं। सुबह से ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ‘हैप्पी बर्थडे राम चरण’ ट्रेंड कर रहा है। प्रशंसकों के इसी प्यार का आभार जताने के लिए राम ने अपने जन्मदिन पर उन्हें एक जबरदस्त रिटर्न गिफ्ट दिया है। अभिनेता का ये रिटर्न गिफ्ट पाकर फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

नयी फिल्म के टाइटल का एलान

राम चरण काफी लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म RC15 की शूटिंग कर रहे थे। अभी तक फिल्म के टाइटल को गुप्ता रखा गया था। लेकिन आज अभिनेता ने अपने जन्मदिन पर फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट कर दी है। राम की फिल्म RC15 का नाम ‘गेम चेंजर’ रखा गया है। फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट एक वीडियो के जरिए की गयी है। इसके अलावा फिल्म से अभिनेता का फर्स्ट लुक जारी कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी गयी है।

पत्नी ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

राम चरण की पत्नी उपासना ने उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उपासना ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे बेस्टी’। बता दें, शादी के 10 साल बाद अभिनेता बाप बनने जा रहे हैं। वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements