Priyanka Chopra ने RRR को बताया ‘तमिल फिल्म’, भड़के यूजर्स करने लगे ट्रोल

स्टोरी शेयर करें

ANI

प्रियंका चोपड़ा ने खुद को एक सफल वैश्विक स्टार के रूप में स्थापित किया है और वर्षों से सिनेमा में अपनी योग्यता साबित की है। हाल ही में अपने पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट के लिए डैक्स शेपर्ड के साथ बातचीत में सिटाडेल अभिनेत्री ने बॉलीवुड के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए।

प्रियंका चोपड़ा ने खुद को एक सफल वैश्विक स्टार के रूप में स्थापित किया है और वर्षों से सिनेमा में अपनी योग्यता साबित की है। हाल ही में अपने पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट के लिए डैक्स शेपर्ड के साथ बातचीत में सिटाडेल अभिनेत्री ने बॉलीवुड के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए। उसी बातचीत में, अभिनेत्री ने आरआरआर को बॉलीवुड फिल्म कहने के लिए साक्षात्कारकर्ता को सही किया। उन्होंने कहा कि यह आरआरआर बॉलीवुड फिल्म नहीं बल्कि तामिल फिल्म है। जब से आरआरआर को ऑस्कर 2023 के लिए नामांकित किया गया, तब से प्रियंका चोपड़ा निर्देशक एसएस राजामौली और अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर का समर्थन कर रही हैं।

एसएस राजामौली ने भारतीय को गौरवान्वित करने का कोई मौका नहीं छोड़ा और कास्ट अभी भी ऑस्कर 2023 में आरआरआर की बड़ी जीत का जश्न मना रहे हैं। पीरियड ड्रामा के लोकप्रिय ट्रैक नातू नातु ने 95 वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गायन का पुरस्कार जीता। उसी का जिक्र करते हुए जब प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की तुलना 50 के दशक के हॉलीवुड से की तो डैक्स शेपर्ड ने आरआरआर को बॉलीवुड फिल्म कहा। अभिनेत्री ने तुरंत उसे ठीक किया और कहा कि “वैसे यह एक तमिल फिल्म है।”

काम के मोर्चे पर प्रियंका चोपड़ा अगली बार रुसो ब्रदर्स स्पाई थ्रिलर सीरीज़ सिटाडेल में दिखाई देंगी। लाइन में, उनके पास रोमांटिक ड्रामा लव अगेन भी है जिसमें वह अपने पति निक जोनास के साथ स्क्रीन साझा करेंगी जो एक कैमियो करते हैं। बॉलीवुड में अपने बुरे दौर का खुलासा करने वाली प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा से हिंदी फिल्म उद्योग में वापसी करेंगी।

अन्य न्यूज़


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements